दिल्लीमनोरंजनमुंबई शहर

हाथ में चाकू, फैली लिपस्टिक…‘मैंटल है क्या’ के नए पोस्टर में डरा रही हैं कंगना

नयी दिल्ली, कंगना राणावत की अपकमिंग फिल्म ‘मैंटल है क्या’ इस वक्त काफी चर्चा में बनी हुई है। कुछ दिन पहले ही फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज किया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। अब फिल्म का दूसरा मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है जो कि थोड़ी डराने वाला है।
पहले पोस्टर में कंगना, फिल्म में लीड रोल निभा रहे राजकुमार राव के साथ नजर आ रही थीं। लेकिन इस मोशन पोस्टर में कंगना अकेली नजर आ रही हैं। इस पोस्टर को हमने डराने वाला इसलिए कहा है क्योंकि पोस्टर में कंगना जिस लुक में नजर आ रही हैं वो डराने वाला है।
पोस्टर को गौर से देखने पर नजर आ रहा है कि कंगना बाथ टप में बैठी हैं, उनके पीछ बालों को प्रेस करने वाली प्रेसिंग मशीन रखी और आगे टोस्टर रखा है जिसमें से जले हुए ब्रेड नजर आ रहे हैं। कंगना की लिपस्टिक फैली हुई और उन्होंने हाथ में बड़ा सा चाकू ले रखा है जिसे वो गौर से देख रही हैं। पोस्टर देखने के बाद दिमाग में कई सवाल खड़े हो रहे है। जैसे, क्या कंगना इस चाकू से खुद को नुकसान पहुंचाएंगी? क्या वो फिल्म में किसी का मर्डर करेंगी वगैरा-वगैरा। बहरहास कंगना इस चाकू से क्या करेंगे ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। इससे पहले फिल्म का जो पहला पोस्टर रिलीज किया गया था वो थोड़ा अजीब था। उस पोस्टर में राजकुमार राव के हाथ में लकड़ी थी जिसमें आग लगी थी और उस लड़की से वो अपनी सिगरेट जला रहे थे। वहीं कंगना के हाथ में मछली थी जिसे वो सेंकती हुई नजर आ रही थीं।