मुंबई शहरशहर और राज्य

…जब एयरपोर्ट पर सिक्‍योरिटी गार्ड ने दीपिका पादुकोण से मांगी ID

आईडी निकालकर गार्ड को दिखाती दीपिका पादुकोण


मुंबई, दीपिका पादुकोण जब भी घर से निकलती हैं सोशल मीडिया पर छा जाती हैं। अब मुंबई एयरपोर्ट से उनका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दीपिका अपने पापा प्रकाश पादुकोण के साथ नजर आ रही हैं। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
मिली जानकारी के मुताबिक दीपिका अपने पापा के साथ बेंगलुरु जा रही थीं। जैसे ही दीपिका और उनके पापा एयरपोर्ट पर इट्री करते हैं, पीछे से उन्‍हें आईडी कार्ड मांगने की आवाज आती है। दीपिका को जैसे ही आभास होता है कि सिक्‍योरिटी गार्ड उनसे आईडी मांग रहा है वे पलटकर विनम्रता से पूछती हैं कि,’ चाहिये ?’ इसके बाद तुरंत अपना आईडी निकालकर गार्ड को दिखाती हैं।
दीपिका पादुकोण के इस वीडियो पर लोग मिले-जुले रियेक्‍शंस दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर कुछ लोग सिक्‍योरिटी गार्ड की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स दीपिका के विनम्र स्‍वभाव की भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। लोगों का कहना है कि नियम सभी के लिए बराबर होना चाहिये।
गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘छपाक’ की शूटिंग पूरी की है। फिल्‍म में अभिनेत्री एक एसिड सर्वाइवर की भूमिका निभा रही हैं। फिल्‍म में उनके साथ अभिनेता विक्रांत मैसी भी दिखेंगे। छपाक का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होगी।
इसके अलावा फिल्‍म 83 में दीपिका पादुकोण भारतीय क्रिकेटर कपिल देव की पत्‍नी का किरदार निभाती दिखेंगी। रणवीर इस फिल्‍म में कपिल देव का रोल निभा रहे हैं। हाल ही में मेकर्स ने घोषणा की थी कि दीपिका, रोमी देव की किरदर निभाती दिखेंगी।