ठाणेबुलढाणाब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

दो विधायकों के साथ ट्रेन में हुई लूटपाट की घटना

कांग्रेस विधायक राहुल एस. बोंद्रे व शिवसेना विधायक संजय बी. रायमुलकर

महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले के दो विधायकों को मुंबई जाने वाली दो अलग-अलग ट्रेनों में लूट लिया गया। इस बात की जानकारी अधिकारियों ने मंगलवार को दी। आरक्षित विशेष कोचों में लूटपाट की घटना तब हुई, जब ट्रेनें सोमवार सुबह ठाणे के कल्याण स्टेशन पहुंचीं थीं।
शिवसेना के मेहकर से विधायक संजय बी. रायमुलकर जालेना से देवगिरी एक्सप्रेस में सवार हुए थे। उन्होंने देखा कि उनके दस हजार रुपये नकद, उनका मोबाइल फोन और एक बैग, जिसमें कुछ कागजात थे, गायब हैं। बुलढाणा के चिखली से कांग्रेस विधायक राहुल एस. बोंद्रे मलकापुर से विदर्भ एक्सप्रेस में सवार हुए थे। उनकी पत्नी वृशाली का पर्स लूट लिया गया, जिसमें 25 हजार रुपये नकद के साथ-साथ क्रेडिट-डेबिट कार्ड और अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज थे।

विधायकों ने दर्ज कराईं शिकायतें…
आरोपियों में से एक को चोरी करता देख विधायक राहुल ने उसका पीछा किया लेकिन भीड़ का सहारा लेकर चोर भागने में कामयाब रहा। मध्य रेलवे मुख्यालय छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (सीएसएमटी) में दोनों विधायक एक-दो घंटे बाद पहुंचे और औपचारिक शिकायतें दर्ज कराईं। रेलवे पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि आगे की जांच के लिए दोनों शिकायतों को ठाणे जीआरपी को भेज दिया गया है क्योंकि अपराध उनके अधिकार क्षेत्र के अंदर हुआ है।