ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहररायगढ़लाइफ स्टाइलशहर और राज्य

मुंबई पुलिस के बिछाये जाल में फंसी, अभिनेत्री सारा खान और शर्लिन चोपड़ा…

अभिनेत्री सारा खान और शर्लिन चोपड़ा (फाइल फोटो)

५ अन्य हाईप्रोफ़ाइल मॉडल व दो महिला दलाल गिरफ्तार

मुंबई, महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के अंतर्गत अलीबाग पुलिस ने दो नामी फिल्म अभिनेत्रियों सहित ५ अन्य हाईप्रोफाईल मॉडल को ज़िस्मफरोशी के मामले में अलीबाग के दो अलग-अलग रिसोर्ट से गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस ने दो महिला दलालो को भी गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने पड़ोसियों की एक गुप्त सूचना के बाद शुक्रवार सुबह यहां छापा मारा और इस रेव पार्टी का पर्दाफाश किया। इस छापेमारी में पुलिस ने विदेशी शराब, चरस, कोकीन और ड्रग्स बरामद की है।
मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी कि अलीबाग में एक बर्थडे पार्टी के नाम से मुम्बई की हाई प्रोफ़ाइल अभिनेत्रियां और मॉडल के जरिए वेश्यावृति करवाया जाता है। इस सूचना के आधार पर वहां की स्थानीय पुलिस ने उस बंगले के वाचमैन से दो महिला दलाल राखी नोटानी और रंजीता सिंह का मोबाईल नम्बर हासिल किया फिर पुलिस फर्जी कस्टमर बनकर इन दोनों महिला दलालो से संपर्क की और महिला दलाल से हुई डील के अनुसार पुलिस ने दलाल महिला के बैंक अकॉउंट में पैसे भेजे इस के बाद शुक्रवार २८ जून की रात को दो बंगलो बुक करने को कहा। पुलिस के फर्जी ग्राहक ने महिला दलाल से पूछा की कौन-कौन होंगे इस पर महिला दलाल ने अभिनेत्री सारा खान और शर्लिन चोपड़ा और कई हाईप्रोफाईल मॉडल के नाम गिनाए। अपने बोल्ड किरदारों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री हैं शर्लिन चोपड़ा…!
२८ जून की रात को पुलिस द्वारा बिछाए गए जाल के अनुसार ये सभी लड़किया बंगलो में आती हैं और फर्जी ग्राहक बनी पुलिस इस अभिनेत्रियों को पहचान लेती है और बंगलो के बाहर सादी वर्दी में खड़ी पुलिस को मिस कॉल दे कर बुला लेते हैं। पुलिस ने इन दोनों अभिनेत्रियों के साथ पांच मॉडल और दो दलाल महिलाओ को हिरासत में लेकर न्यायालय के समक्ष पेश किया। पुलिस सूत्रों के अनुसार इन दोनों अभिनेत्रियों ने एक रात गुजारने के लिए ५ लाख रूपये मांगे थे।