ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई उपनगरमुंबई शहर

रविवार को मेगा ब्लॉक, तीनों लाइन पर ट्रेनें प्रभावित…

Sunday : तीनों लाइन पर ब्लॉक

मुंबई, रविवार को उपनगरीय रेल नेटवर्क पर मरम्मत और रखरखाव के लिए तीनों लाइन पर ब्लॉक लिया गया है।
मध्य रेलवे…
माटुंगा-मुलुंड डाउन फास्ट लाइन पर सुबह 10.30 बजे से शाम 3.00 बजे तक ब्लॉक रहेगा। सुबह 9.53 बजे से दोपहर 2.42 बजे तक सीएसएमटी से छूटने वाली डाउन फास्ट/सेमी फास्ट लाइन की सभी सेवाएं माटुंगा-मुलुंड स्टेशनों के बीच डाउन स्लो लाइन पर चलाई जाएंगी। ये ट्रेनें सायन-मुलुंड के बीच सभी स्टेशन पर रुकेंगी।

सुबह 10.46 बजे से शाम 3.18 बजे तक ठाणे से छूटने वाली अप फास्ट/सेमी फास्ट लाइन की सेवाएं अपने संबंधित हॉल्ट के अलावा मुलुंड, भांडुप, विक्रोली, घाटकोपर और कुर्ला स्टेशन पर भी रुकेंगी और अपने गंतव्य स्टेशन पर 15 मिनट देरी से पहुंचेगी।

हार्बर लाइन...
वडाला रोड और मानखुर्द के बीच अप-डाउन हार्बर लाइनों पर 11.10 बजे से 3.40 बजे तक ब्लॉक रहेगा। सुबह 10.34 बजे से दोपहर 3.44 बजे तक सीएसएमटी/वडाला रोड से वाशी/बेलापुर/पनवेल के लिए छूटने वाली सभी डाउन हार्बर लाइन सेवाएं निरस्त रहेंगी। सुबह 10.21 बजे से 3.28 बजे तक पनवेल/बेलापुर/वाशी से सीएसएमटी के लिए छूटने वाली सभी अप हार्बर लाइन सेवाएं निरस्त रहेंगी। ब्लॉक के दौरान पनवेल-मानखुर्द-पनवेल खंड पर विशेष सेवाएं चलाई जाएंगी। हार्बर लाइन के यात्रियों को सुबह 10.00 बजे से शाम 4.30 बजे तक मेन लाइन और ट्रांस-हार्बर लाइन से होकर यात्रा करने की अनुमति दी गई है।

पश्चिम रेलवे
ट्रैक सिग्नलिंग और रखरखाव के लिए वसई रोड यार्ड में 10.00 बजे से 16.00 बजे तक 6 घंटे का जम्बो ब्लॉक लिया गया है। ब्लॉक के दौरान अप और डाउन फ्रेट संचालन प्रभावित रहेगा। सभी उपनगरीय ट्रेनें अपने निर्धारित समय से चलेंगी।