ठाणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

सनम ने बात करना किया बंद तो सरेआम कर दी हत्या…!

मर्डर की बड़ी वजह बन रहा प्यार, लगातार बढ़ रहे ऐसे मामले
देखिए CCTV का दिल दहलाने वाला मंजर

साहब दिल ही तो है- एकतरफा इश्क की सबसे खौफनाक कहानी : इश्क अंधा होता है ये तो सभी को पता है लेकिन एकतरफा इश्क इतना खौफनाक हो सकता है ये किसी को नहीं पता था। एक शख्स ने अपनी दोस्त की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वो उससे बात करना बंद कर दी थी…!

ठाणे, प्यार, मोहब्बत, इश्क, ये वो एहसास और जज्बा है, जो कायनात के जर्रे-जर्रे में बिखरा हुआ है। इस दहलीज पर पहुंचने पर इंसान अँधा हो जाता है। तब आलम यह हो जाता है कि इश्क भी रिस्क बन जाता है। वो रिस्क जिसमें जान तो मिलती है, पर जान चली भी जाती है। खासकर एकतरफा इश्क कितना खतरनाक होता है, ये बात इस घटना ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि सिरफिरे युवा प्यार में इस हद तक पागल हो जाते हैं कि किसी की जान लेने में नहीं हिचकिचाते। घटना कल्याण के एपीएमसी मार्केट की है, जहाँ एक युवती की सरेआम चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि युवती के बात नहीं करने से आरोपी युवक नाराज चल रहा था। यह घटना शुक्रवार शाम की है। उल्हासनगर की रहने वाली 26 वर्षीय सनम करोटिया स्कूटी से सामान खरीदने के लिए बाजार गई थी। दो हत्यारे बाइक से उनका पीछा कर रहे थे। वह जैसे ही मार्केट में पहुंची, तभी एक युवक ने उन्हें जमीन पर गिरा दिया और चाकुओं से कई बार वार कर दिए। हमले में सनम की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, सनम के पेट में कई बार वार किए गए।

आरोपी से महिला की जान-पहचान थी
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 23 वर्षीय आरोपी करण मनोहर ढकनी को गिरफ्तार कर लिया है। जांच में सामने आया है कि करण और सनम करोटिया पहले दोस्त हुआ करते थे। लेकिन कुछ विवाद के चलते सनम ने करण से बातचीत बंद कर दी। जिसके बाद से वह बहुत नाराज चल रहा था। पुलिस के मुताबिक इसीलिए आरोपी ने युवती को बहाने से एपीएमसी मार्केट बुलाया और यहां सरेआम उसकी हत्या कर दी…!