ठाणेमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मासूम बच्चे से पिस्तौल में गोली भरवाते पिता का वीडियो वायरल, विवाद बढ़ने पर मांगी माफी

मुंबई, ठाणे में एक स्‍कूल के ट्रस्‍टी को अपने 18 महीने के बच्चे का एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर करना भारी पड़ गया। वीडियो में वह बच्चे को पिस्तौल में गोली भरना सिखा रहे हैं। सोशल मीडिया में आलोचना होने के बाद ट्रस्टी ने माफी मांगते हुए वीडियो को हटा लिया है।
मिली जानकारी के अनुसार, टिटवाला के ‘ग्रेटर वैली स्‍कूल’ के ट्रस्‍टी आदर्श उपाध्‍याय अपने परिवार के साथ कुछ दिन पहले नैनीताल घूमने गए थे। इसी दौरान उन्‍होंने अपने मासूम बच्‍चे को खेलने के लिए रिवॉल्‍वर दे दिया।

क्या है वायरल वीडियो में?
वीडियो में नजर आ रहा है कि बच्‍चा अपने पिता से खेलने के लिए बंदूक मांग रहा है। बच्‍चे की मांग पर आदर्श उपाध्‍याय ने पहले उसे रिवॉल्‍वर की गोली दी और बाद में उसे रिवॉल्‍वर में लोड करना भी सिखाया। इस घटना के वीडियो के वायरल होने के बाद टिटवाला के पुलिस इंस्‍पेक्‍टर बालाजी पंधारे ने कहा कि इसके सत्‍यता की पुष्टि की जा रही है।

वीडियो अपलोड करने के लिए माफी…
सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना के बाद आदर्श उपाध्‍याय ने एक और वीडियो पोस्‍ट करके माफी मांगी। करीब 17 सेकंड के दूसरे में वीडियो में आदर्श ने स्‍वीकार किया कि उन्‍होंने बड़ी गलती की है और अब दोबारा ऐसी हरकत नहीं करेंगे। अपनी सफाई में आदर्श ने कहा कि उन्‍होंने बच्‍चे को रिवॉल्‍वर देने से पहले उसे लॉक कर दिया था और तत्‍काल वापस भी ले लिया।
उन्‍होंने कहा, मेरे वाट्सऐप से अपलोड किए गए वीडियो के लिए मैं माफी मांगता हूं। मैं सभी पैरंट्स से अपील करूंगा कि वे मेरी गलती को कभी नहीं दोहराएं। मैंने अपनी गलती महसूस की है और वादा करता हूं कि इसे दोहराऊंगा नहीं। मेरा बच्‍चा रो रहा था, इसलिए मैंने उसे रिवॉल्‍वर दे दी थी।