ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

महिला को विडियो कॉल कर करने लगा ऑनस्क्रीन हस्तमैथुन…!

सांकेतिक तस्वीर

FIR दर्ज, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

मुंबई, मायानगरी मुंबई में स्क्रिप्ट राइटर को विडियो कॉल करके अश्लील हरकतें करने का मामला सामने आया है। खार पुलिस ने एफआईआर दर्ज आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि विडियो कॉल में कॉलर का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा था, वह जब तक कुछ समझ पातीं, आरोपी ऑनस्क्रीन हस्तमैथुन करने लगा।
पीड़ित महिला एक वेब टेलिविजन शो की स्क्रिप्ट राइटर है। महिला ने बताया कि उनके स्काइप नंबर पर एक अनजान कॉल आई और आरोपी को अश्लील हरकतें करते हुए देखकर हैरान रह गईं। महिला ने तुरंत मुंबई पुलिस को ट्वीट कर ऑनलाइन केस दर्ज कराया। महिला को खार पुलिस स्टेशन आकर एफआईआर दर्ज कराने को कहा गया।
एफआईआर दर्ज, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस…
महिला शनिवार सुबह खार पुलिस स्टेशन पहुंची और एफआईआर दर्ज कराई। अपनी शिकायत में पीड़िता ने कहा, मैं अपने घर पर थी और दोपहर 4 बजकर 21 मिनट पर एक स्काइप कॉल आई। मैं उस शख्स का चेहरा नहीं देख पा रही थी लेकिन वह हस्तमैथुन कर रहा था। मैंने स्क्रीनशॉट लेकर एक शिकायत दर्ज कराई और कॉल कट कर दी।
शनिवार को पीड़िता ने ट्वीट किया कि उन्होंने पुलिस स्टेशन जाकर एफआईआर दर्ज करा ली है। उन्होंने सभी का खासकर मुंबई पुलिस का धन्यवाद किया। खार पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने बताया, इस तरह का पहला मामला सामने आया है जहां एक शख्स ऑनलाइन विडियो कॉल पर हस्तमैथुन कर रहा था। ज्यादातर इस तरह के मामले सड़क चलते आते हैं। हम साइबर पुलिस की मदद से आरोपी का नंबर ट्रेस कर रह हैं।
मुंबई पुलिस के प्रवक्ता डीसीपी मंजूनाथ सिंगे ने कहा कि खार पुलिस मामले की जांच कर रही है। आईपीसी की धारा 509 और आईटी ऐक्ट की धारा 67 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।