नागपुरब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मॉडल खुशी परिहार की हत्या की गुत्थी सुलझी, बॉयफ्रेंड गिरफ्तार, सिर कुचलकर की थी हत्या…!

प्रेमिका के ‘चरित्र’ पर था शक, हत्या कर चेहरे को कुचला

नागपुर, दो दिन पहले नागपुर में बरामद हुई एक महिला के शव की गुत्थी सुलझ गई है। यह शव पेशे से मॉडल खुशी परिहार का है। खुशी की हत्या के मामले में उसके बॉयफ्रेंड अशरफ शेख को गिरफ्तार किया गया है। जांच में सामने आया है कि शेख ने चरित्र संदेह में अपनी प्रेमिका की हत्या की।
मिली जानकारी के अनुसार, मॉडलिंग में करियर बनाने की खवाहिश रखने वाली खुशी का शव शनिवार सुबह पंडुरना-नागपुर हाईवे किनारे से बरामद हुआ था। चेहरा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त था लेकिन उसकी बॉडी पर बने टैटू और सोशल मीडिया की सहायता से उसकी पहचान संभव हो सकी।
मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी के मुताबिक, अशरफ शेख ने खुशी परिहार की हत्या की बात स्वीकार कर ली है। पूछताछ में उसने बताया कि खुशी का किसी और से अफेयर चल रहा है।
12 जुलाई को अशरफ शेख खुशी को साथ लेकर घूमने निकला था और कथित रूप से पांडुरना-नागपुर हाईवे पर सावली फाटा के पास उसके सिर को कुचल दिया। नागपुर पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि उन्हें शनिवार की सुबह सूचना मिली कि पंधुरना-नागपुर राजमार्ग पर एक महिला का शव पड़ा हुआ है। जब हम मौके पर पहुंचे तो देखा कि लड़की के चेहरे को बुरी तरह से कुचल दिया गया था। इसके बाद नागपुर (ग्रामीण) पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आगे की जांच कर शुरू कर दी है।

20 वर्षीय खुशी परिहार, फैशन शो में भाग लिया करती थी और
नामी मॉडल बनना चाहती थी…
खुशी परिहार के साथ उसका साथी व आरोपी अशरफ शेख (फाइल फोटो)