उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिशहर और राज्य

BJP विधायक सुरेंद्र सिंह ने मुस्लिम समुदाय पर फिर से की आपत्तिजनक टिप्पणी…

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह (फाइल फोटो)

बलिया, बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह अपने बयानों को लेकर अकसर विवादों में रहते हैं। बैरिया विधानसभा सीट से विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। इस बार उन्होंने मुस्लिम समुदाय के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की है।
बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, मुस्लिम धर्म में आप जानते हैं कि 50 औरत रखिए और 1050 बच्चे पैदा कीजिए। यह कोई परंपरा नहीं है। यह तो जो है एक जानवरी प्रवृत्ति है।
सुरेंद्र सिंह ने बरेली के बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा और अजितेश की शादी को लेकर चल रहे विवाद पर भी प्रतिक्रिया दी है। सुरेंद्र ने कहा, साक्षी को अपने इस फैसले पर भविष्य में पश्चाताप करना पड़ेगा। साक्षी ने जिस दलित लड़के अजितेश से शादी की है उसने दो-दो शादियां की हैं। अजितेश साक्षी को रखेगा नहीं, बल्कि कुछ दिनों के बाद छोड़ देगा। संबंध हमेशा संस्कारों से होते हैं। पिता और मां बच्चों को अच्छे से रखते हैं। इससे अप्रैल में भी बलिया में एक कार्यक्रम में पहुंचे सुरेंद्र सिंह ने मुस्लिम समाज पर विवादित बयान दिया था। दूबेछपरा गांव में एक कार्यक्रम में बातचीत के दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मुस्लिम लीग को ‘वायरस’ बताए जाने वाले बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए यह टिप्पणी की थी।
मुस्लिम समाज का जिक्र करते सुरेंद्र सिंह ने कहा था, एपीजे अब्दुल कलाम और वीर अब्दुल हमीद सरीखे कुछ अच्छे लोगों को छोड़ दें तो इस समाज के ज्यादातर लोग राष्ट्रविरोधी और आतंकवादी स्वभाव के हैं। मोदी और योगी के युग में यह वायरस पनपने वाले नहीं हैं। केंद्र में फिर से नरेंद्र मोदी की सरकार बनी तो देश तोड़ने की नीयत रखने वालों को हमेशा-हमेशा के लिए तोड़ कर रख दिया जाएगा।
दरअसल योगी आदित्यनाथ ने एक ट्वीट में लिखा था, मुस्लिम लीग एक वायरस है। एक ऐसा वायरस, जिससे कोई संक्रमित हो गया तो वह बच नहीं सकता और आज तो मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ही इससे संक्रमित हो चुका है। सोचिए अगर ये जीत गए तो क्या होगा? यह वायरस पूरे देश में फैल जाएगा।