उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

..जैसे ही पैर छूने झुकी गर्भवती बेटी, पिता ने मौत के घाट उतार दिया…!

बेटी के प्रेम विवाह करने से बेहद शर्मिंदा था बाप

मुंबई, घाटकोपर इलाके में रविवार देर रात हुई 20 साल की गर्भवती महिला की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। जांच में सामने आया है कि महिला ने परिवार की मर्जी के खिलाफ कुछ महीने पहले शादी की थी। इससे नाराज पिता ने बेटी की चॉपर से गला काटकर हत्या कर दी। पुलिस को महिला का खून से लथपथ शव रविवार सुबह फुटपाथ पर मिला था। आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस ने बताया कि मीनाक्षी चौरसिया चार महीने की गर्भवती थी। शनिवार को उसके पिता राजकुमार चौरसिया ने बेटी के चेहरे पर और सिर पर चाकुओं से कई वार किए, जिसमें उसकी मौत हो गई।
परिमंडल -७ के पुलिस उपायुक्त अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि, हमें बताया गया कि ये लोग फरवरी में मध्यप्रदेश के सतना गए थे। वहां मीनाक्षी ने बृजेश चौरसिया नाम के युवक के साथ कोर्ट मैरिज कर ली। इधर, पिता ने मीनाक्षी की शादी मुंबई के विरार में ही रहने वाले एक लड़के से तय कर दी थी। इसके लिए पूरी तैयारी कर ली गई और कार्ड तक छप गए। लेकिन प्रेम विवाह की बात सामने आने के बाद राजकुमार बेटी से नाराज हो गए।

अखिलेश कुमार सिंह (पुलिस उपायुक्त) : फाइल फोटो

पांव छूने के लिए झुकी बेटी, पिता ने मौत के घाट उतार दिया…!
डीसीपी ने बताया कि मीनाक्षी के बृजेश के साथ भाग जाने और अरेंज मैरिज के टूटने के कारण राजकुमार चौरसिया बेहद शर्मिंदा थे। हालांकि, शादी को स्वीकार करते हुए बेटी को कभी गांव न जाने के लिए कहा था। लेकिन हाल ही में जब मीनाक्षी एक समारोह में हिस्सा लेने गांव पहुंची तो राजकुमार गुस्से में आ गए। शनिवार शाम बेटी और पिता की फोन पर बहस हुई। इसके बाद पिता ने बेटी को मिलने के लिए मधुबन ट्योटा के शोरूम के पास बुलाया। मुलाकात के दौरान जैसे ही मीनाक्षी पिता के पांव छूने के लिए झुकी, बाप ने चाकू से हमला कर बेटी को मौत के घाट उतार दिया और शव को फेंककर वहां से फरार हो गया।