ठाणेमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहर

सेंट्रल लाइन पर तकनीकी खराबी से लोकल ट्रेनें प्रभावित

मुंबई की सेंट्रल रेलवे लाइन पर विट्ठलवाड़ी और कल्याण अप स्टेशनों के बीच तकनीकी खराबी के कारण बुधवार सुबह ट्रेनों का संचालन प्रभावित रहा। यात्रियों को होने वाली असुविधा को देखते हुए प्रभावित रूट पर अतिरिक्त बस सेवाएं चलाई गईं। स्टेशनों पर बढ़ने वाली भीड़ के कारण मेल और एक्सप्रेस ट्रेनों को भी अतिरिक्त हॉल्ट दिए गए हैं।
सेंट्रल रेलवे की ओर से मंगलवार सुबह यह सूचना दी गई कि विट्ठलवाड़ी और कल्याण अप लाइन पर ओवरहेड एक्विपमेंट खराब होने के कारण लोकल सेवाएं बाधित हो गई हैं। तकनीकी टीम फौरन खराबी को ठीक करने के लिए पहुंच गई और कोशिश जारी है। वहीं, सबअर्बन रश को कम करने के लिए मेल/एक्सप्रेस ट्रेनों को अतिरिक्त हॉल्ट दिए गए हैं। 12110, 12262, 12321 ट्रेनें डोंबिवली, दीवा, ठाणे, दादर पर और ट्रेन 13201 डोंबिवली, दीवा और ठाणे पर रुकेंगी।

अतिरिक्त बस सेवाएं चलाई गईं…
इस कारण यात्रियों को होने वाली असुविधा को देखते हुए अंबरनाथ और करजत/खोपोली के बीच स्पेशल शटल सेवाएं चलाई गई हैं और जरूरत पड़ने पर कल्याण/डोंबिवली/ठाणे स्टेशन के बीच एक्स्ट्रा रश होने पर स्पेशल सेवाएं चलाए जाने का प्लान है। वहीं, कल्याण से बदलापुर के बीच 6 अतिरिक्त बसें चलाई गई हैं।