ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्यसोलापुर

दस दिनों के भीतर कांग्रेस-एनसीपी के कई विधायक भाजपा में शामिल होंगे?: पाटिल

महाराष्ट्र के नवनियुक्त बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत दादा पाटिल

सोलापुर, महाराष्ट्र के नवनियुक्त बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत दादा पाटिल ने दावा किया है कि 10 दिनों के अंदर कांग्रेस और एनसीपी के कई विधायक बीजेपी में शामिल होंगे। हालांकि पाटिल के इस बयान पर एनसीपी ने कहा है कि विधानसभा चुनाव से पहले विपक्षी दल में भ्रम पैदा करने के लिए ऐसा कह रहे हैं।
सोलापुर में मीडिया से बातचीत करते हुए पाटिल ने कहा, इस हफ्ते कांग्रेस-राकांपा के कई विधायक इस्तीफा देंगे। मगर जब मीडिया ने उनसे इस्तीफा देने वाले विधायकों के नाम पूछे तो उन्होंने नाम बताने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, अगर मैं नाम बता दूंगा तो फिर इसमें मजा खत्म हो जाएगा। जिंदगी का मजा अनिश्चिता में है, तो उनका नाम मत पूछिए।
बता दें कि बुधवार को ही पाटिल ने कहा था कि यदि महाराष्ट्र का पांच में से कोई भी एक कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष भाजपा में शामिल हो जाए तो किसी को चकित होने की जरूरत नहीं है,। कांग्रेस ने पिछले हफ्ते ही बालासहाब थोरात को प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है। वहीँ नितिन राउत, बसवराज एम पाटिल, विश्वजीत कदम, यशोमति चंद्रकांत ठाकुर और मुजफ्फर हुसैन को प्रदेश का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया है।