ठाणेमहाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

विरार: गर्लफ्रेंड से मिलने पाइप के सहारे इमारत पर चढ़ रहा युवक चोर समझ बुरी तरह पीट गया…

मुंबई, विरार इलाके में अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए स्‍पाइडरमैन बनकर पाइप के सहारे चार मंजिला इमारत पर चढ़े एक युवक को स्‍थानीय लोगों ने गलती से चोर समझ लिया और उसे जमकर पीटा। बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह यह घटना उस समय हुई जब स्‍थानीय लोगों ने एक व्‍यक्ति को पाइपलाइन के सहारे चढ़ते देखा। इसके बाद उन्‍होंने चिल्‍लाना शुरू कर दिया और उसे पकड़कर पीट दिया गया।
पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक को जब पता चला कि लोगों ने उसे देख लिया है तो डर गया और डोंगरी इलाके में स्थित इस बिल्डिंग की छत पर चढ़ गया। स्‍थानीय लोगों के अलर्ट किए जाने के बाद इमारत में रहने वाले लोग छत पर चढ़ गए और भागने की कोशिश कर रहे युवक को पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपी युवक ने स्‍वीकार किया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के फ्लैट में जाने की कोशिश कर रहा था। दो बार पाइप के सहारे अपनी गर्लफ्रेंड के फ्लैट में पहुंचा युवक ने बताया कि वह पहले भी दो बार पाइप के सहारे अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए उसके फ्लैट में जा चुका है। पुलिस ने कोई शिकायत दर्ज नहीं की है। उधर, स्‍थानीय लोगों ने बताया कि उनके इलाके में कई बार चोरी हुई है और ज्‍यादातर बार चोर पाइपलाइन के सहारे ही चढ़े हैं।

इससे पहले 10 जुलाई को अग्रिपाड़ा में एक १९ वर्षीय युवक जिसका नाम नियाज शेख था। अपनी प्रेमिका के नौवें फ्लोर पर स्थित फ्लैट में चढ़ने की कोशिश की थी। इस दौरान उसका संतुलन बिगड़ गया और वह गिर गया जिससे युवक की मौत हो गई थी।