ठाणेमुंबई शहर

नालासोपारा में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या से सनसनी

नालासोपारा, बीजेपी कार्यकर्ता रूपाली दिलीप चव्हाण (32) की निर्मम हत्या से नालासोपारा में सनसनी फैल गई है। पुलिस के अनुसार रूपाली की हत्या दो दिन पहले की गई। पुलिस अज्ञात आरोपी पर धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज कर जांच कर रही है।
बता दें कि मंगलवार की सुबह नालासोपारा (प.) के निलेमोरे गांव स्थित फ्लैट में रूपाली का शव मिला। उनके गले पर किसी धारदार हथियार से वार किए गए थे। रूपाली के शरीर पर इस्त्री से जलाए जाने के निशान भी मिले। पुलिस को सूचना मिली थी कि साई लीला टावर के फ्लैट नंबर डी 102 से तेज दुर्गंध आ रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोला, तो बेडरूम में रूपाली का शव मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
पुलिस ने बताया कि रूपाली का कुछ साल पहले अपने पति से तलाक हो गया था। उनका 12 साल का बेटा है, जो पिता के पास रहता है। रूपाली यहां अकेली रहती थीं। वह छह महीने पहले बीजेपी के उत्तर भारतीय युवा मोर्चे से जुड़ी थीं। पुलिस को शक है कि हत्या की वजह अवैध संबंध हो सकते हैं। कातिल वारदात के बाद फ्लैट का दरवाजा बाहर से बंद कर फरार हो गया। बीजेपी के वसई विरार जिलाध्यक्ष सुभाष साटम के अनुसार रूपाली दिलीप चव्हाण छह महीने पहले ही बीजेपी पार्टी से जुड़ी थीं।