ठाणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

उल्हासनगर में जर्जर इमारत का स्लैब गिरने से सात साल के बच्चे की मौत…!

उल्हासनगर कैम्प नम्बर तीन स्थित अम्बिका सागर अपार्टमेंट में हुआ यह हादसा

उल्हासनगर, उल्हासनगर कैम्प नम्बर तीन के हिराघाट पवई परिसर के बोटक्लब के पास अम्बिका सागर अपार्टमेंट के पांचवीं मंजिल की बेडरूम का छत चौथे महले पर गिर जाने से एक छोटे बच्चे की मौत हो गई तथा एक बृद्ध महिला घायल हो गई है।सूचना मिलते ही मौके पर मनपा व फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने पहुचकर बिल्डिंग को खालीकराने व राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, हिराघाट पवई स्थित ‘अम्बिका सागर अपार्टमेंट’ के पांचवीं मंजिल के फ्लैट में कोई रहता नही था उसी फ्लैट के बेडरूम की छत चौथे मंजिल पर आ गिरी उस समय चौथे मंजिल पर रह रहे जीत सातपुते का सात वर्षीय बेटा उसकी चपेट में आ गया जिसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीँ बच्चे के साथ उसकी दादी भी थी वह भी बुरी तरह घायल हो गई, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
इस बारे में मनपा के अवैध बांधकाम निष्कासन उपायुक्त गणेश शिंपी से बात किया गया तो उन्होंने बताया कि यह बिल्डिंग धोखादायक की लिस्ट में नहीं थी परन्तु घटना के बाद पूरी बिल्डिंग को खाली करके सील कर दिया गया है।
बता दें कि मुंबई, ठाणे सहित पूरे महाराष्ट्र में दो दिनों से बारिश ने कहर बरपा रखा है जिसकी वजह से जर्जर इमारतों में इस तरह के हादसे होने की बात कही जा रही है।