महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

हसीन जहां ने थामा कांग्रेस का हाथ

मुंबई , भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन आज मंगलवार को कांग्रेस में शामिल हो गई। मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम की मौजूदगी में हसीन जहां ने पार्टी का दामन थामा। वहीं दूसरी ओर शमी ने पत्नी से जान का खतरा बताते हुए जेपी नगर के डीएम को पत्र लिखकर गनर की मांग की है।
बता दें कि शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच इसी साल के शुरुआत में तब विवाद की शुरुआत हुई थी जब हसीन जहां ने अचानक मीडिया के सामने कई सनसनीखेज आरोप लगाते हुए शमी को कटघरे में खड़ा किया था। मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने इसी साल मार्च में अपने पति के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए थे। पेशे से मॉडल और चीयरलीडर रह चुकीं हसीन जहां ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा, मैच फिक्सिंग और अन्य महिलाओं से रिश्ते रखने जैसे कई आरोप लगाए थे। मामला इतना गंभीर हो गया था कि बीसीसीआई ने शमी को अनुबंध देने से भी इनकार कर दिया था। अभी इस मामले में तब ट्विस्ट आया था जब खबरें आईं कि मोहम्मद शमी ने आरोप लगाया कि उन्हें हसीन जहां की तरफ से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।
सूत्रों के अनुसार मोहम्मद शमी ने अमरोहा के जिलाधिकारी हेमंत कुमार को अर्जी देकर गनर की मांग की है। शमी का दावा है कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं और अपनी सुरक्षा के लिए उन्हें एक गनर की जरूरत है। जवाब में जिलाधिकारी ने शमी को पहले सभी जरूरी औपचारिकताएं पूरी करने के लिए कहा है।