मनोरंजनमुंबई शहरलाइफ स्टाइलशहर और राज्य

…तो इसलिए सामने नहीं आते राखी सावंत के पति, राखी ने खुद किया खुलासा

मुंबई, अक्सर विवादों के चलते खबरों में रहने वाली अभिनेत्री राखी सावंत इन दिनों एक नए बखेड़े की वजह से चर्चा में आ गई हैं। 40 की उम्र में राखी ने शादी कर ली है, लेकिन इस शादी के बारे में एक अजीब बात यह है कि शादी के बाद राखी ने लोगों को अपने दूल्हे की एक झलक तक नहीं दिखाई है। मांग में सिंदूर, हाथ में चूड़ा और मंगलसूत्र पहले राखी की तस्वीरें तो खूब वायरल हुई हैं। दुल्हन बनी राखी ने अपनी शादी की बात भी कबूल की है, लेकिन वो अपने पति से किसी को मिला नहीं रही हैं। यही नहीं राखी दूल्हे के सामने नहीं आने के पीछे अजीब-अजीब कारण बता रही हैं।
हाल ही में राखी सावंत ने ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि क्यों उनके पति मीडिया के सामने नहीं आना चाहते। राखी ने कहा कि मेरे हसबैंड को मीडिया वगैरह बिल्कुल पसंद नहीं है। उनको किसी के सामने नहीं आना था। शादी तो परिवार के बीच होती है दुनिया को थोड़े ही बुलाना होता है। इससे पहले राखी सावंत ने खुलासा करते हुए कहा था कि मेरे पति रितेश अमेरिकी प्रेसीडेंट डोनाल्ड ट्रम्प के साथ काम करते हैं। रितेश डोनाल्ड ट्रम्प की टीम का एक अहम हिस्सा हैं।
राखी सावंत ने अपनी लव स्टोरी के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि मेरा पहला टीवी इंटरव्यू देखने के बाद ही वो मेरे फैन बन गए थे। उन्हें जानने के बाद मैंने जीजस से बहुत प्रार्थना की थी कि मैं उन्हीं की पत्नी बनूं। हमने व्हाट्सएप पर चैट शुरू की और उन्होंने मुझे व्हाट्सएप पर ही प्रपोज किया था। मेरी मॉम, भाई और सभी लोग काफी एक्साइटेड थे। होटल में हमने हिंदू और क्रिश्चियन वेडिंग की। उसी दिन हमने पहले कोर्ट मैरिज की थी।
इसके अलावा ‘स्पॉटबॉय’ को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने मां बनने की प्लानिंग के बारे में भी बात की थी। उन्होंने कहा था कि मैं साल 2020 में मां बनने के बारे में सोच रही हूं। खबरों की मानें तो राखी ने एनआरआई बिज़नेसमैन रितेश से शादी की है। इससे पहले राखी ने दीपक कलाल से शादी की अनाउंसमेंट की थी। दोनों ने साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शादी की बात शेयर की। लेकिन जैसे ही वो दिन आया ये खबरें झूठ निकली थीं।
राखी सावंत ने एक और इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्होंने 28 जुलाई को जेडब्ल्यू मैरियट में एक रूम में शादी कर ली थी। लेकिन एक डर की वजह से उन्होंने शादी की बात किसी से शेयर नहीं की थी। वो इस बात से डर गई थीं कि उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिलेगा। खबरों की मानें तो राखी के पति लंदन में रहते हैं लेकिन राखी का कहना है कि वो शादी के बाद भी भारत में ही रहेंगी।