दिल्लीदेश दुनियाब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रराजनीतिशहर और राज्य

ओवैसी बोले- घाटी में इमर्जेंसी जैसे हालात, मुझे भी कोई मार सकता है गोली…

हैदराबाद, एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कश्मीर के बहाने एक बार फिर केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है। ओवैसी ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि इन्हें (केंद्र सरकार) सिर्फ कश्मीरियों की जमीन से प्यार है, उनसे नहीं। ओवैसी ने दो टूक कहा कि फिलहाल घाटी में इमर्जेंसी जैसे हालात हैं। उन्होंने साथ ही कहा कि देश में अभी कई गोडसे की औलादें हैं और कोई उन्हें गोली भी मार सकता है।
इस दौरान ओवैसी ने तमिल सुपरस्टार रजनीकांत के बहाने भी पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर तंज कसा। उन्होंने कहा, आर्टिकल 370 के लिए तमिलनाडु के अभिनेता (रजनीकांत) पीएम मोदी और अमित शाह को ‘कृष्ण और अर्जुन’ कह रहे हैं। ऐसी स्थिति में फिर कौरव और पांडव कौन हैं? क्या आप देश में एक और महाभारत चाहते हैं।
पत्रकारों से बातचीत के दौरान एक सवाल का जवाब देते हुए ओवैसी ने कहा, मुझे यकीन है कि एक दिन मुझे कोई गोली भी मार देगा। मुझे यकीन है कि गोडसे की जो औलादें हैं, वे मेरे साथ ऐसा कर सकती हैं। हमारे मुल्क में अभी भी गोडसे की औलाद हैं।
दरअसल, जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने और राज्य के पुनर्गठन को लेकर विपक्ष केंद्र की मोदी सरकार को लगातार घेर रही है। विपक्ष का आरोप है कि बिना किसी को इसमें भागीदार बनाते हुए जम्मू-कश्मीर को एकतरफा फैसले में टुकड़ों में बांट दिया गया। अब इसी मुद्दे को लेकर ओवैसी ने भी केंद्र पर हमला बोला है।