दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्यसांगली

हिंदुस्तानी मुसलमानों के लिए भारत जैसा देश, हिंदुओं जैसे दोस्त और नरेंद्र मोदी जैसा नेता कहीं नहीं मिल सकता: शहनवाज हुसैन

मुंबई, शनिवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता शहनवाज हुसैन ने कहा कि बाढ़ से पीड़ित लोगों की मदद के लिए पूरा देश और सभी समाज उनके साथ खड़ा है और मुस्लिम समाज इसमें पीछे नहीं रहेगा। कोल्हापुर, सांगली, सतारा जैसे जिले में जिस तरह से प्राकृतिक विपदा आई इसके शिकार हुए लोगों को पूरी मदद दी जाएगी।
बांद्रा में ‘मुस्लिम खटीक समाज सेवा संस्था’ के जनसम्पर्क कार्यालय के उद्द्घाटन में पहुंचे शहनवाज हुसैन ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि ‘हिंदुस्तानी मुसलमानों के लिए भारत जैसा देश, हिंदुओं जैसे दोस्त और नरेंद्र मोदी जैसा नेता कहीं नहीं मिल सकता’। इस मौके पर जान की बाजी लगाकर बाढ़ में फंसे लोगों की जिंदगी बचाने वाले वीर जवानों को मुस्लिम दही हंडी पथक ने मानव पिरामिड बनाकर सलामी दी। उक्त कार्यक्रम में मंत्री आशीष शेलार भी मौजूद रहे।

इस दौरान राज्य मुस्लिम खटिक समाज सेवा संस्था और महाराष्ट्र अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष हाजी अराफात शेख ने बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए 100 से ज्यादा प्लंबर, पेंटर और सुतारों के दस्ते को बाढ़ग्रस्त इलाकों में लोगों की मदद के लिए भेजा। साथ ही नवभारतीय शिववाहतुक संगठन की तरफ से बाढ़ग्रस्तों को राहत सामग्री भेजने के लिए मुफ्त ट्रक, टेंपो उपलब्ध कराने की घोषणा की। कार्यक्रम में स्थानिक नागरिकों को छतरी वितरण किया गया।

स्थानिक नागरिकों को छतरी वितरण किया गया