Uncategorisedब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: झूठे आरोप में पकड़े जाने के डर से सरेआम युवक ने काटा अपना गला, वीडियो वायरल

मुंबई, दहिसर इलाके में 34 वर्षीय एक युवक ने पुलिस में पकड़े जाने के डर से गला काटकर आत्महत्या का प्रयास किया। सुसाइड के प्रयास का एक वीडियो भी सामने आया है। युवक को हॉस्पिटल से उपचार के बाद छुट्‌टी दे दी गई है।
वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक एम एम मुजावर के अनुसार, वारदात बुधवार शाम की है। मूल रूप से नेपाल का रहने वाला शेर बहादुर सिंह ने एक पान वाले की दुकान से चाकू लेकर बीच बाजार में अपना गला काटने का प्रयास किया। जांच में सामने आया है कि शेर बहादुर के दोस्त उसे पिछले कुछ दिनों से डरा रहे थे कि छेड़छाड़ के एक मामले में पुलिस उसे जल्द गिरफ्तार करने वाली है और उसे फांसी की सजा होगी। इससे शेर बहादुर इस कदर डर गया कि उसने गला काट कर जान देने का प्रयास किया।

पान वाले ने बचाई जान
शेर बहादुर ने जिस चाकू से अपना गला काटा उसे गर्गाचार्य दुबे नाम के पान वाले की दुकान से उठाया था। पान वाले ने बताया कि युवक पान लेने के बहाने से उसके पास आया और काउंटर पर रखा चाकू उठा कर सड़क पर बैठ अपना गला काटने लगा। पान वाले ने ही आवाज लगाकर आसपास के लोगों को इकठ्ठा किया और उसकी जान बच सकी।
दर्ज नहीं है कोई भी केस
फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जांच में सामने आया है कि उसके खिलाफ कोई भी केस किसी भी पुलिस स्टेशन में दर्ज नहीं है। उसके दोस्त जान बूझकर उसे परेशान कर रहे थे।

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक एम एम मुजावर