देश दुनियामुंबई शहरलाइफ स्टाइलशहर और राज्य

दीपिका-रणबीर के पूर्व मैनेजर ने की आत्महत्या की कोशिश..!

सिलेब्रिटी मैनेजमेंट एजेंसी क्वान (KWAN) के सह-संस्थापक अनिर्बान ब्लाह ने यौन शोषण के आरोप लगने के बाद शुक्रवार को सूइसाइड की कोशिश की। इस कदम को उठाने से पहले उन्होंने सूइसाइड नोट भी लिखा था, जिसकी कॉपी टाइम्स ऑफ इंडिया के पास है। नोट मिलने के बाद मुंबई पुलिस को सूचना दी गई। टिप मिलने के बाद यातायात पुलिस ने वाशी क्षेत्र में नजर बनाए रखी। जब अनिर्बान वहां पहुंचे और उन्होंने पुल से कूदने की कोशिश की तो ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उन्हें ऐन वक्त पर ऐसा करने से रोक लिया।
अनिर्बान ब्लाह पर चार महिलाओं ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। आरोपों के सामने आने के बाद उन्हें क्वान से हटा दिया गया। पुलिस को दिए बयान में अनिर्बान ने बताया कि इस वजह से वह तनाव में थे इसलिए उन्होंने आत्महत्या करने की सोची। टाइम्स ऑफ इंडिया को मिले सूइसाइड नोट में अनिर्बान ने अपना पक्ष रखते हुए खुद की जिंदगी खत्म करने के बारे में लिखा और अपनी पर्सनैलिटी से जुड़े कुछ राज खोले। साथ ही मौत होने की स्थिति में उनके शव की पहचान कैसे की जाए इस बारे में भी उन्होंने नोट में जिक्र किया था।

अनिर्बान ब्लाह : अपने कदम पर बिना कोई सफाई दिए मैं बस यह कहना चाहता हूं कि मैंने एक अच्छा इंसान बनने की कोशिश की। मेरे साथ जो बचपन में हुआ उससे ठीक तरीके से निपटने की ताकत मुझमें नहीं थी। मैं कभी ताकत को सेक्स से जुदा नहीं कर सका, न ही उसे प्यार का हिस्सा बना पाया और इस दौरान मेरा एक हिस्सा मॉन्स्टर में तब्दील हो गया।
‘शायद मैं बाइपोलर हूं, क्योंकि मुझे पता है कि मेरे पास अपने परिवार और दोस्तों को देने के लिए कितना प्यार है। मैंने बेस्ट फ्रेंड, बेस्ट सहकर्मी और बेस्ट इंसान बनने की कोशिश की लेकिन मेरे अंदर का मॉन्स्टर बार-बार बाहर आता रहा और मैं उसे दबाने की कोशिश करता रहा पर उसे मार नहीं सका।
मैं शायद ज्यादा अच्छा शख्स नहीं था और इसके लिए सिर्फ मैं ही जिम्मेदार हूं। मुझे पता है कि कोई विश्वास नहीं करेगा लेकिन जितना वह मॉन्स्टर मेरा हिस्सा है उतना ही अच्छाई और दया भी मेरी पर्सनैलिटी का हिस्सा है। मैंने जिस किसी भी व्यक्ति को हर्ट किया है उससे मैं माफी मांगता हूं। मैं जो कदम उठा रहा हूं वह आपसे बदला लेने के लिए नहीं बल्कि न्याय के लिए है।

आपको पता होना चाहिए कि आप जो कहानियां सुन रहे हैं वह सच्चाई के मुकाबले बदतर तरीके से पेश किया जा रहा है। खैर जो सच है भी वह मुझे मेरी नजरों में मॉन्स्टर ही बनाता है। हालांकि, इस मॉन्स्टर में भी एक नेक हिस्सा छिपा हुआ है। आपके लिए मेरा जो प्यार है उसे देखते हुए आपको चोट पहुंचाने के लिए मैं खुद को माफ नहीं कर सकता। जो हुआ वह किसी भी तरह से उचित नहीं है। आप इससे बेहतर डिजर्व करते हैं।
आपको मेरी बॉडी वाशी क्षेत्र में कहीं मिलेगी। मेरी पहचान के लिए मेरे पास लाइसेंस रहेगा साथ ही में मेरा टैटू भी देखा जा सकता है। मैं ब्लू जींस और टी शर्ट पहना हुआ हूं। मेरे अंदर मौजूद मॉन्स्टर मुझमें मौजूद दूसरे हिस्सों पर जीत हासिल कर चुका है और अब इसे हमेशा के लिए खत्म करने का समय आ गया है।’
बता दें कि, क्वान एंटरटेनमेंट ने बुधवार को स्टेटमेंट जारी करते हुए अनिर्बान ब्लाह को तुरंत रूप से हटाने के बारे में जानकारी दी थी। ब्लाह रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण जैसे दिग्गज सितारों के मैनेजर रह चुके हैं। वहीं क्वान इंटरटेनमेंट कंपनी इन दोनों सितारों के अलावा रितिक रोशन, टाइगर श्रॉफ, सोनम कपूर, श्रद्धा कपूर, जैकलिन फर्नांडीज जैसे कलाकारों को अब भी अपनी सेवाएं देती है।