ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

सिंगर उदित नारायण को धमकी के पीछे अंडरवर्ल्ड नहीं: पुलिस

मुंबई, बॉलिवुड के चर्चित सिंगर उदित नारायण को मिली धमकी की जांच में मुंबई पुलिस इस निष्कर्ष पर पहुंची है कि इस केस से अंडरवर्ल्ड या रवि पुजारी का कोई लेना-देना नहीं है। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, जांच में पता चला कि धमकी करने वाला बिहार से उदित को कॉल कर रहा था। पुलिस को उम्मीद है कि आरोपी जल्द ही सलाखों के पीछे होगा।
उदित नारायण ने पुलिस में जो शिकायत की है, उससे पता चला है कि फोन करने वाला खुद को रवि पुजारी बताता है और उनसे मोटी रकम देने की मांग करता है। रकम नहीं देने पर वह अपशब्द कहता है। उदित ने शिकायत में यह भी कहा था कि उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई है। अज्ञात कॉलर ने उन्हें अब तक 3 बार धमकी भरे कॉल किए हैं। अक्सर तब फोन आते हैं, जब मैं शूटिंग स्थल पर होता हूं।

उदित नारायण ने पुलिस में की थी यह शिकायत
उदित नारायण ने बताया था कि फोन करने वाला खुद को रवि पुजारी बताता है और उनसे मोटी रकम देने की मांग करता है। रकम नहीं देने पर सामने वाला उन्हें गंदी-गंदी गालियां और जान से हाथ धो लेने की धमकी देने लगता है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कॉलर का लोकेशन बिहार आ रहा है। जांच में इस बात का पता चला है कि जिस फोन से धमकी भरे कॉल आ रहे थे, वह फोन उदित नारायण के वॉचमैन के नाम से फोन सर्विस कंपनी में दर्ज है।