ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: यहां मिल रहा ‘साहो स्पेशल थाली’, प्रभास ने दिया ऐसा रिएक्शन…

मुंबई, प्रभास और श्रद्धा कपूर के अभिनय से सजी बड़े बजट में बनी फिल्म ‘साहो’ रिलीज हो चुकी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है। फिल्म को लेकर पिछले कुछ समय से काफी बज़ चल रहा था। मुंबई में ‘महाराजा भोग’ नाम के एक रेस्तरां ने तो प्रभास के प्रति अपना प्यार व्यक्त करते हुए साहो के नाम से स्पेशल थाली शुरू कर दी है। फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले से ही इस रेस्तरां में लोग ‘साहो स्पेशल थाली’ का लुत्फ लेने जा रहे हैं।
स्पेशल थाली की बात करें तो सब्जी में पनीर वेज कोलाहपुरी, भिंडी दहीवाला, आलू सुवा सूखी भाजी और छोले मसाले थे। दाल में राजस्थानी दाल, राजस्थानी कढ़ी, गुजराती दाल, गुजराती कढ़ी और रोटी में फुल्का रोटी, बाजरा रोटी, हरी पीस पूड़ी, स्टीम राइज, खिचड़ी, केसरी पुलाव शामिल हैं। इसके अलावा स्पेशल्स में इंदौरी समोसा, रिंग ढोकला, दाल पकवान और डेजर्ट में इलायची श्रीखंड, सेब का हलवा शामिल था।
महाराजा भोग के फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर मिस्टर आशीष महेश्वरी ने कहा-साहो को लेकर लोगों के बीच बढ़ते क्रेज ने हमें ये स्पेशल थाली शुरू करने के लिए इंस्पायर किया। इसमें 5-6 लोग एक साथ बैठकर खा सकते हैं। मगर इसका मजा सबसे ज्यादा वही लोग ले सकते हैं जिनके अंदर साहो को लेकर क्रेज हो। हम मुंबई में महाराजा भोग की सभी ब्रांच में साहो प्रशंसकों का स्वागत करते हैं।
बता दें कि जब साहो के लीड एक्टर प्रभास को इस बारे में पता चला तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने कहा- जिस तरह से लोग मेरा और मेरी फिल्म का सपोर्ट कर रहे हैं मैं ये देख खुश हूं। मैं उनका जितना भी शुक्रिया अदा करूं वो कम है। साहो के लिए एक स्पेशल मेन्यू बनाना अद्भुत है। मैं आशा करता हूं कि अपनी फिल्मों के माध्यम से लोगों का मनोरंजन यूं ही करता रहूं ताकि सभी मुझे इतना प्यार दे सकें।