मनोरंजनमुंबई शहर

रानू मंडल का तीसरा गाना आया सामने, बिंदास अंदाज देखकर हैरान रह जाएंगे…

मुंबई, रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपनी आजीविका चलाने वाली रानू मंडल अब स्टार बन चुकी हैं। उन्हें बॉलीवुड तक का सफर तय कराने वाले हिमेश रेशमिया एक के बाद एक रानू के गाने रिलीज कर रहे हैं। ‘तेरी मेरी कहानी’ और ‘आदत’ गाने की झलक के बाद अब हिमेश ने रानू के तीसरे गाने का वीडियो शेयर किया है। इस नए गाने में सबसे खास बात है रानू का अंदाज। इस बार रानू ज्यादा आत्मविश्वास के साथ गाती नजर आ रही हैं। वो हिमेश के बगल में खड़ी होकर गाना गा रही हैं और अपने गाने को खुद भी इंजॉय करती दिख रही हैं। रानू इस वीडियों में हंसती-खिलखिलाती भी दिखाई दे रही हैं।
हिमेश रेशमिया ने ये गाना शेयर करते हुए लिखा- आने वाले गाने ‘आशिकी में तेरी’ की झलक। रानू जी की बहुमुखी प्रतिभा और उनका आत्मविश्वास हर गाने के साथ बढ़ रहा है। आप सभी का धन्यवाद उनके चेहरे पर ये मुस्कान लाने के लिए।
बता दें कि ये गाना 13 साल पहले यानी 2006 में रिलीज हुई फिल्म ’36 चाइना टाउन’ के गाने ‘आशिकी में तेरी’ का रीमेक है। इस गाने के लेटेस्ट वीडियो में भी रानू आलाप देती हुई नजर आ रही हैं। वहीं बैकग्राउंड में ‘आशिकी में तेरी’ का म्यूजिक प्ले हो रहा है।

लता मंगेशकर ने रानू मंडल से कहा है- नकल मत करो
वहीं अब रानू मंडल की आवाज और उनकी शोहरत पर खुद स्वर कोकिला लता मंगेशर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।
एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में लता मंगेशकर ने रानू मंडल के बारे में बात की है। उन्होंने कहा, अगर मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं, लेकिन मैं ये भी महसूस करती हूं कि नकल करने से आपको लंबे समय तक सफलता नहीं मिल सकती है। किशोर दा, मोहम्मद रफी, आशा भोसले और मुकेश के गाने गाकर आकांक्षी गायकों को कुछ समय के लिए अटेंशन मिलती है लेकिन ये ज्यादा समय तक नहीं रहती।
उन्होंने कहा कि रिएलिटी शोज में कई बच्चे मेरे गाने बड़ी खूबसूरती से गाते हैं लेकिन उनमें से कम ही होंगे जिन्हें याद रखा जाता है। मैं खुद सिर्फ सुनिधि चौहान और श्रेया घोषाल को जानती हूं’। उन्होंने रानू को नसीहत देते हुए कहा, ऑरिजिनल रहो, सभी सिंगर्स के एवरग्रीन गाने गाओ लेकिन कुछ समय बाद गायक को अपना गाना ढूंढना चाहिए।

यहां देखें रानू का नया गाना…