चुनावी हलचलब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

एनकाउंटर स्पेशलिस्ट शर्मा के पार्टी में प्रवेश पर उद्धव ठाकरे बोले- अब तक गन बोलती थी, अब मन बोलेगा…

मुंबई, एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के तौर पर विख्यात प्रदीप शर्मा शुक्रवार को शिवसेना में शामिल हो गए। उनके पार्टी में शामिल होने के मौके पर उद्धव ठाकरे ने कहा कि अब तक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा की गन बोलती थी, अब राजनीति में आने के बाद उनका मन बोलेगा। वहीं, प्रदीप शर्मा ने बताया कि वह दिवंगत शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे से बहुत प्रभावित थे।
शिवसेना में और लोगों का आना बाकीः ठाकरे
मातोश्री आवास पर मीडिया से मुखातिब शिवसेना प्रमुख ठाकरे ने कहा, अभी बहुत से लोगों का शिवसेना में आना बाकी है। यह खुशी की बात है कि एक कर्तव्यनिष्ठ पुलिस अधिकारी शिवसेना में शामिल हो रहा है और भरोसा है कि राजनीति में भी वह पूरी निष्ठा से काम करेंगे। उन्होंने कहा कि हम चुनाव जीतने की राजनीति करते हैं, लेकिन किसी को हारने या किसी का बुरा करने की राजनीति नहीं करते।

चुनाव घोषणा के बाद सीटों का ऐलान: ठाकरे
जब पत्रकारों ने उद्ध‌व से पूछा कि शिवसेना विधानसभा की कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी, उन्होंने कहा कि मैंने किसी से कुछ नहीं मांगा। आंकड़ों पर मैं बात नहीं करता। ठाकरे ने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ हमारी डील फाइनल है। एक बार चुनाव घोषित होने दो, सब कुछ पता चल जाएगा।

बालासाहेब समस्याओं का समाधान करते थे: शर्मा
वहीं, अपने शिवसेना में शामिल होने के फैसले पर पूर्व पुलिस अधिकारी प्रदीप शर्मा ने कहा कि दिवंगत शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे का मुझ पर गहरा प्रभाव है। पुलिस विभाग में काम करते वक्त कोई भी समस्या आने पर मैं उनसे मिलता था। बालासाहेब समस्याओं का समाधान करते थे। प्रदीप शर्मा ने कहा, अब तक सामाजिक मंच से काम कर रहा था, अब शिवसेना के राजनीतिक मंच से काम करने का मौका मिला है, इसे व्यर्थ नहीं जाने दूंगा।