ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबईः फीमेल ग्राहकों को विडियो कॉल करके करता था हस्तमैथुन, उत्तराखंड से गिरफ्तार

पुलिस उपायुक्त परमजीत सिंह दहिया

मुंबई, उत्तराखंड का एक कैब ड्राइवर अभिनेत्री को विडियो कॉल करके उसके सामने हस्थमैथुन किया। परेशान बॉलिवुड ऐक्स्ट्रेस की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने कैब ड्राइवर को उत्तराखंड से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को लगभग एक महीने बाद पकड़ा है। हैरानी वाली बात यह है कि यह कैब ड्राइवर फीमेल ग्राहकों के नंबरों की डीटेल निकालकर उन्हें विडियो कॉल करता था।
पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम राजेश कुमार बहादुर राम (27) है। उसने 31 वर्षीय ऐक्स्ट्रेस को अगस्त महीने में विडियो कॉल किया। वह नशे में धुत था और उसने ऐक्स्ट्रेस को विडियो कॉल किया। विडियो कॉल रिसीव करते ही ड्राइवर ने अपने कपड़े उतारे और ऐक्स्ट्रेस के सामने हस्तमैथुन करने लगा। पुलिस ने बताया कि जांच के बाद पता चला कि वह इसी तरह रैनडम कॉल करता था और उसके सामने अश्लील हरकतें करता था।

उत्तराखंड गए पर नहीं मिला आरोपी
पुलिस ने बताया कि 3 अगस्त को ऐक्ट्रेस ने केस दर्ज कराया था। उसके बाद पुलिस उत्तराखंड गई लेकिन आरोपी को नहीं पकड़ सकी। 6 सितंबर को पुलिस द्वारा आरोपी को न गिरफ्तार करने का मामला उठने के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी को पकड़ा। जांच में सामने आया कि कैब ड्राइवर अपने फीमेल ग्राहकों के नंबर भी रख लेता था ताकि उस पर कॉल करके वह अश्लील हरकतें कर सके

ऐक्ट्रेस की सहेलियों को भी किया था कॉल
पुलिस उपायुक्त परमजीत सिंह दहिया के संरक्षण में सहायक कमिश्नर भूषण राणे, वर्सोवा पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर राघवेंद्र ठाकुर ने राम को पकड़ा। टीम ने कैब ड्राइवर को पकड़ने के लिए तकनीकी का सहारा लिया। परमजीत सिंह दहिया ने बताया कि ड्राइवर ने एक ऐक्स्ट्रेस को कॉल करने के बाद में आरोपी ने उनकी तीन अन्य दोस्तों को उसी नंबर से विडियो कॉल करके परेशान किया।
ऐक्स्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने कैब ड्राइवर का नंबर ब्लॉक कर दिया लेकिन वह उसे सबक सिखाना चाहती थीं इसलिए उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। 3 सिंतबर को उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी।