उत्तर मुंबईचुनावी हलचलदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

कांग्रेस-बीजेपी कार्यकर्ताओं में हाथापाई के बाद उर्मिला मातोंडकर ने मांगी पुलिस सुरक्षा

बोरीवली स्टेशन के पास हुई थी कांग्रेस-बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई..

मुंबई उत्तर से कांग्रेस की उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर ने अपने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) समर्थकों के बीच हाथापाई के बाद सोमवार को पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई हैं ।
मशहूर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने कहा कि जो लोग हमारी रैली में घुसे, वे अश्लील तरीके से नाच रहे थे और अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल कर रहे थे। मैं प्रचार गाड़ी से सब देख रही थी। हमें लगा सब निकल जायेंगे।
पुलिस ने बताया कि बोरीवली स्टेशन के पास हाथापाई हुई, जहां मातोंडकर चुनाव प्रचार कर रही थीं। मौके पर मौजूद एक चश्मदीद ने बताया कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बोरीवली रेलवे स्टेशन के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को देखते ही ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाने शुरू कर दिए थे। इस सीट से बीजेपी ने अपने मौजूदा सांसद गोपाल शेट्टी को ही चुनाव मैदान में उतारा है।
मातोंडकर ने पत्रकारों को बताया कि बीजेपी के कुछ कार्यकर्ता उनकी रैली में घुस गए थे, जिसके बाद उन्होंने अपनी सुरक्षा के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि वह सत्तारूढ़ पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन से हैरान हैं। उन्होंने बीजेपी पर डर पैदा करने का आरोप भी लगाया है।

आचार संहिता के उल्लंघन से हूं हैरान : मातोंडकर
मातोंडकर ने कहा कि वह इस मुद्दे पर निर्वाचन आयोग के पास जाने पर विचार कर रही हैं। मातोंडकर ने ट्वीट कर कहा, बीजेपी कार्यकर्ताओं की द्वेषपूर्ण हरकतों और आदर्श आचार संहिता के घोर उल्लंघन से हैरान हूं। मुझे अपनी सुरक्षा और मेरी महिला समर्थकों की गरिमा की रक्षा के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज करानी पड़ी।
बता दें कि मुंबई में आम चुनाव के चौथे चरण में 29 अप्रैल को मतदान होना है। अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर पिछले महीने कांग्रेस में शामिल हुई हैं। उन्होंने कहा कि वह लंबे समय तक पार्टी में रहेंगी और नफरत की राजनीति के खिलाफ लड़ना चाहती हैं।