ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

महाराष्ट्र: कोरोना पर (एमवीए) सरकार कर रही अच्छा काम: पवार

मुंबई: महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजित पवार में कोरोना संक्रमण के लक्षण पाए गए हैं. मीडिया रिपोर्ट की माने तो अजित पवार के ड्राइवर समेत चार लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इस बाबत राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) चीफ शरद पवार ने जानकारी दी है.
दरअसल, शरद पवार, सांसद सुप्रिया सुले और विधायक रोहित पवार ने दीपावली के एक कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं की दीपावली की शुभकामनाएं को स्वीकार करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की. हालांकि, इस कार्यक्रम से अजीत पवार इस साल उपस्थित नहीं रहे. इस बारे में पूछे जाने पर राकांपा चीफ पवार ने कहा कि डॉक्टरों ने संकेत दिया है कि अजित पवार में कोविड-19 के लक्षण हैं. उन्होंने कहा, आज सुबह उनकी जांच की गई और रिपोर्ट आनी बाकी है. एहतियात के तौर पर, हमने कोई जोखिम नहीं लेने का फैसला किया और इसलिए उन्होंने कार्यक्रम में शामिल नहीं होने का फैसला किया.

कोरोना पर सरकार कर रही अच्छा काम: पवार
दूसरी ओर शरद पवार ने शुक्रवार को महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाविकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार की सराहना करते हुए कहा कि इसके द्वारा लिए गए ‘कुछ महत्वपूर्ण फैसलों’ ने कोविड-19 के मामलों को कम करने में मदद की. उन्होंने यह भी विश्वास व्यक्त किया कि चीजें सामान्य हो जाएंगी और महामारी से प्रभावित अर्थव्यवस्था फिर से पटरी पर आ जाएगी.
उन्होंने कहा, इस साल भी, परिवार इस बात को लेकर असमंजस में था कि दीपावली हमेशा की तरह मनाई जाए या नहीं, लेकिन लोगों और सहयोगियों ने जोर देकर कहा कि हम बारामती में दिवाली मनाएं और आश्वासन दिया कि वे सभी कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करेंगे. आज सैकड़ों लोग, पार्टी के कार्यकर्ता आए और अनुशासित तरीके से दिवाली की बधाई दी.