Uncategorisedउत्तर प्रदेशठाणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: प्रेमिका ने घर बेचकर उसे दिए पैसे, प्रेमी ने उसे और उसके तीन बच्चों को उतारा मौत के घाट!

बहराइच: यूपी के बहराइच जिले में 11 सितंबर को एक 35 साल की महिला और उनके तीन बच्चों के शव बरामद हुए. अचानक एक साथ चार शव बरामद होने से पूरे जिले में सनसनी फ़ैल गई. शुरू में पुलिस को कुछ पता नहीं चल पा रहा था कि ये लाशें किनकी हैं. पुलिस ने जब तहकीकात आगे बढ़ाई तो कानून के हाथ आरोपी के गर्दन तक जा पहुंचे. आरोपी के गिरफ्तार होते ही जो सच सामने आया, उससे पुलिस भी भौचक्का रह गई. उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले की इस घटना का कनेक्शन मुंबई के ठाणे से निकला.
पुलिस से मिली जानकारी मुताबिक, मृतक महिला का नाम मेरी कत्रायन था. वह ठाणे के मुंब्रा में एक दुकान पर काम करती थी. ननूक उर्फ मुबारक अली भी उसी दुकान में काम करता था. मुबारक अली शादीशुदा था. इसके बावजूद उसके ‘मेरी’ से प्रेम संबंध थे. मेरी का एक साल पहले अपने पति से तलाक हो चुका था. तलाकशुदा होने की वजह से उसने भी मुबारक अली के प्रेम प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया था.

मेरी ने मुबारक के लिए क्या नहीं किया! मुबारक ने मेरी के साथ क्या किया?
मेरी ने दिल लगाया था लेकिन उसे नहीं मालूम था कि मुबारक दिल्लगी कर रहा था. मेरी ने मुबारक के प्यार में अपना घर बेच दिया. मुबारक को ज़रूरत पड़ने पर पैसे दिए. वह बार-बार मुबारक अली से शादी करने के लिए दबाव बना रही थी, मुबारक हर बार टाल जाता था. मुबारक पहले से ही शादीशुदा था और उसने यह संबंध शादी करने के लिए नहीं, बल्कि अय्याशी के लिए बनाए थे. लेकिन जब मेरी ने शादी के लिए दबाव बनाना जारी रखा तो मुबारक अली ने मेरी को हमेशा के लिए ठिकाने लगाने का फ़ैसला कर लिया.

मुबारक ने मेरी और उनके तीनों बच्चों को खत्म कर डाला!
मुबारक अली ने मेरी की शादी की ज़िद को हमेशा के लिए खत्म करने की साजिश रची. वह बहला-फुसला कर मेरी और उसके तीनों बच्चों को उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में ले गया. वहां उसने अपने बाकी साथियों की मदद से मेरी और उसके तीनों बच्चों की हत्या कर दी. वे 9 सितंबर को मुंबई से यूपी के बहराइच के लिए निकले थे और 10 सितंबर को वहां पहुंचे. वहां मुबारक अली के बाकी साथी तैयार बैठे थे. बहराइच पहुंचते ही मुबारक अली और उसके साथियों ने हत्या को अंजाम दे दिया. इस हत्याकांड के दूसरे ही दिन मुबारक अली मुंबई के लिए रवाना हो गया.

पुलिस ने आरोपी को ऐसे पकड़ा
यूपी पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही थी. जैसे-जैसे सबूत मिलते गए पुलिस आरोपी तक पहुंचती गई. आखिरकार उत्तर प्रदेश पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंची. उन्होंने मेरी के बारे में जानकारी हासिल की. इसके बाद वे ठाणे के मुंब्रा पहुंचे. यहां पहुंचकर पुलिस ने मुबारक अली से पूछताछ की और थोड़ी सख्ती बरती तो आरोपी टूट गया. उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस ने मुबारक अली के साथ उसके दो साथियों पर भी केस दर्ज किया है और आगे की जाँच में जुटी है.