ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: राखी सावंत की मां को हुआ कैंसर, इलाज के लिए सलमान खान, प्रिया दत्त से लगाई मदद की गुहार…

मुंबई: टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ से राखी सावंत ने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना दी। टीआरपी के मामले में लगातार गिर रहे शो पर राखी ने चार चांद लगा दिए। शो में अपनी हरकतों से लोगों का हंसा-हंसा कर लोटपोट करने वाली राखी पर मुसीबतों का पहाड़ टूट चुका है।
दरअसल, बिग बॉस का शो खत्म होने के बाद राखी ने बताया कि उनकी मां को कैंसर हो गया है। राखी ने सोशल मीडिया पर अपनी मां जया सावंत की तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में वह काफी अस्वस्थ दिख रही हैं। राखी ने बताया कि उनकी मां का कैंसर का ट्रीटमेंट चल रहा है। साथ ही, उन्होंने लोगों से कहा कि वो उनकी मां के लिए प्रार्थना करें। अब कहा जा रहा है कि राखी ने अपनी मां के इलाज के लिए सलमान खान से मदद की गुहार लगाई है।
‘मेरी मां को पेट का कैंसर है। उनके इलाज के लिए मैंने सलमान खान के ‘बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन’ से मदद की गुहार लगाई है। राखी ने कहा कि सलमान खान एक नेक दिल इंसान हैं। ऐसे में उन्हें उम्मीद है कि वो उनकी मां के इलाज में उनकी मदद करेंगे।’ इसके अलावा राखी ने बताया कि उन्हें अपनी मां के कैंसर होने की बात बिग-बॉस शो से निकलने के बाद पता चली। उन्होंने जब मां को अस्पताल में देखा तो वह हैरान रह गई थीं।
राखी के मुताबिक, उनकी आर्थिक हालत खस्ता है। उनके अधिकतर पैसे मां के लिए इलाज में लग चुके हैं। इस वजह से वह आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं। उन्होंने कहा, इसी कारण मैंने सलमान के ‘बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन’ के साथ-साथ संजय दत्त और उनकी बहन प्रिया दत्त द्वारा चलाई जा रही ‘नरगिस दत्त फाउंडेशन’ से भी मदद मदद मांगी है। यह कैंसर के इलाज से जुड़ी संस्था है। राखी ने बताया कि मां के इलाज के लिए उनकी प्रिया दत्त से बात हुई है। प्रिया ने उनसे उनकी मां के इलाज से जुड़ी फाइल मांगी है।