ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

सीएम एकनाथ शिंदे के सरकारी आवास वर्षा पर सलमान खान ने किया गणपति बप्पा का दर्शन!

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने शनिवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के सरकारी आवास ‘वर्षा’ में गणपति बप्पा का दर्शन किया। इस मौके पर सीएम सीएम एकनाथ शिंदे ने उन्हें भगवान गणेश की एक छोटी मूर्ति भेंट की और शॉल और पुष्प गुच्छ देकर अभिनेता का सम्मान किया।
रविवार को मुख्यमंत्री ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर सलमान खान की उनके आवास वर्षा में तस्वीरें साझा कीं। सुपरस्टार के साथ उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा भी मौजूद थीं। ट्वीट में कहा गया- अभिनेता सलमान खान ने कल शाम वर्षा में भगवान गणेश के दर्शन किए। इस अवसर पर उन्हें शॉल, नारियल, फूल और भगवान गणेश की मूर्ति देकर सम्मानित किया गया। उन्होंने भगवान की विशेष आरती भी की। सलमान को अर्पिता के साथ गणपति बप्पा के सामने पूजा और आरती करते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने नीली शर्ट और जींस में कैजुअल लुक अपनाया और पंडितों द्वारा विशेष मंत्रोच्चार के बीच प्रार्थना भी की। अन्य तस्वीरों में अभिनेता को शिंदे के साथ पोज देते और फूल और उपहार लेते देखा जा सकता है। अर्पिता को सांसद डॉ.श्रीकांत शिंदे की पत्नी वृषाली ने शॉल और पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया।
बता दें कि हर साल की तरह इस साल भी खान परिवार ने गणपति बप्पा को डेढ़ दिन के लिए मुंबई में अर्पिता के घर पर विराजमान किया था। पूरा परिवार उनके घर पर इकट्ठा हुआ और सलमान खान ने आरती की और परिवार के बच्चों के साथ मोरया रे गाते हुए नज़र आए। बाद में उन्हें आयुष, अर्पिता और अन्य लोगों के साथ गणपति विसर्जन जुलूस के दौरान नाचते हुए भी देखा गया।
काम की बात करें तो सलमान फिलहाल, अपनी अगली फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म का निर्देशन गजनी फेम एआर मुरुगादॉस कर रहे हैं। शहर के बाहर शूटिंग कर रहे अभिनेता हाल ही में मुंबई लौटे हैं, जब उनकी पूर्व भाभी मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता की आत्महत्या से मौत हो गई थी। अभिनेता को शोकाकुल परिवार को सांत्वना देने के लिए अरोड़ा परिवार से मिलने जाते हुए देखा गया।