ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

vashi naka road accident: वाशी नाका में तेज रफ्तार क्वालिस पलटने के बाद टैंकर से टकराई; तीन दोस्तों की मौके पर मौत! 3 घायल

मुंबई: चेंबूर के वाशीनाका में रविवार दोपहर छह दोस्त साथ घूमने निकले थे। जिनमें तीन दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। दरअसल, उनकी क्वालिस गाड़ी वाशी टोल नाका के पास गवनपाड़ा रोड पर पलट गई और एक टैंकर से जा टकराई। इस हादसे में तीन दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका राजावाड़ी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि सभी दोस्त नवी मुंबई में एक छोटी पिकनिक पर जाने का फैसला किये थे और सुबह से ही ड्रिंक पीना चालू कर दिए जिससे ये हादसा हुआ।

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतकों में 23 वर्षीय हरिचंदन दास, 35 वर्षीय प्रमोद प्रसाद और 40 वर्षीय हुसैन शेख शामिल हैं। घायलों में कार चालक जावेद खान, 30 वर्षीय, मनोज करंतम, 30 वर्षीय और संजय सिंह, 39 वर्षीय शामिल हैं, सभी वाशीनाका के निवासी थे। दोपहर करीब दो बजे वे वाशीनाका के शंकर देऊल वापस लौट रहे थे कि तभी ड्राइवर ने अचानक गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और क्वालिस कार सड़क पर कई बार पलटी खाते हुए वहां खड़ी एक टैंकर से जा टकराई। हादसे के बाद तेज आवाज सुनकर स्थानीय लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और आरसीएफ पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत सभी को घाटकोपर के राजावाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन इलाज से पहले ही उनमें से 3 हरिचंदन दास, प्रमोद प्रसाद और हुसैन शेख की मौत हो गई। इस संबंध में आरसीएफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की आगे की जांच कर रही है।