बिहारब्रेकिंग न्यूज़

बिहार में तीन साल की मासूम के साथ दुष्कर्म; प्राइवेट पार्ट से बहने लगा खून!

पटना: बिहार की राजधानी पटना से मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है जिसे सुनकर आपका भी खून खौल उठेगा. यहां एक तीन साल की मासूम के साथ दुष्कर्म हो जाता है, लेकिन जब उसके प्राइवेट पार्ट से खून बहता है तब जाकर परिजन थाने का रुख करते हैं. मामला भगवान बाजार थाना क्षेत्र के एक संस्थान का है, जहां पढ़ने वाली तीन साल की बच्ची से कलियुग के महिषासुर ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया.
इस वारदात के बाद बुधवार को रात में बच्ची के परिजनों और मोहल्ले के लोगों ने भगवान बाजार थाना चौक एवं नगर थाना के सामने जमकर बवाल काटा. भीड़ को उग्र होता देख पुलिस को हल्का बल भी प्रयोग करना पड़ा. हालांकि, आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, घटना करीब एक सप्ताह पहले की है. यहां एक संस्थान में पढ़ने वाली करीब 3 साल की बच्ची के साथ वहां के कर्मचारी ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. वहीं, जब इस घटना के बारे में परिजनों को मालूम हुआ तो लोकलाज के डर से वह किसी को कुछ भी बताने से परहेज करने लगे थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

प्राइवेट पार्ट से लगातार बह रहा था खून!
बच्ची के साथ हुई हैवानियत के चलते उसके प्राइवेट पार्ट में जख्म हो गया था और ब्लीडिंग होने लगी. हालत इतनी खराब हो गई कि बहता खून थमने का नाम ही नहीं ले रहा था. इसके बाद परिवार के लोग अंततः पुलिस की शरण में गए और भगवान बाजार थाना चौक पर जमकर हंगामा किया. पीड़ित बच्ची की मां नगर थाने में पहुंचकर न्याय की गुहार लगाने लगी. बताया गया कि बच्ची ने आरोपित को फोटो देखकर पहचाना है.

मामले पर क्या बोले SDPO
इस संबंध में सदर एसडीपीओ राज किशोर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान कर ली गई है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुट गई है. उन्होंने कहा, बच्ची का मेडिकल जांच कराया जा रहा है और फॉरेंसिक लैब की टीम भी इसकी जांच कर रही है. फिलहाल स्थिति को काबू में किया जा रहा है. साथ ही आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छानबीन में लगी हुई है.