ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई शहर

मशहूर अभिनेता गोविंदा को घुटने में लगी गोली! फैंस से ये कहा?

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा के साथ मंगलवार की सुबह एक चौंकाने वाली घटना घटी, जब दुर्घटनावश उन्हें बंदूक से गोली लग गई। इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर हलचल मच गई और गोविंदा के फैंस उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो उठे। सोशल मीडिया पर वायरल इस खबर के बाद गोविंदा ने खुद एक ऑडियो संदेश जारी कर अपनी सेहत के बारे में जानकारी दी है।

ऑडियो में गोविंदा ने कहा- नमस्कार, प्रणाम! मैं गोविंदा हूँ, मेरे पैर में गोली लगी थी, लेकिन वह अब सफलतापूर्वक निकाल दी गई है। आप सभी के सहयोग और प्यार की वजह से मैं बिलकुल स्वस्थ हूँ। मैं डॉक्टरों की टीम का भी आभारी हूँ।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, इस घटना के पीछे की वजह एक लाइसेंसी रिवॉल्वर है, जो गोविंदा के पास थी। दुर्घटना गोविंदा की अपनी रिवॉल्वर से हुई। बताया जा रहा है कि रिवॉल्वर का लॉक खुला हुआ था, और जब यह गिरा तो उससे गोली चल गई। यह गोली सीधे गोविंदा के पैर में जा लगी। घटना तड़के 4:45 बजे की बताई जा रही है, जब गोविंदा मुंबई एयरपोर्ट के लिए निकलने की तैयारी कर रहे थे। जैसे ही गोली चली, वह इसके शिकार हो गए। घटना के बाद उन्हें तुरंत चिकित्सा सहायता दी गई और डॉक्टरों की टीम ने सफलतापूर्वक उनके पैर से गोली निकाल ली।
फिलहाल, अभिनेता स्वस्थ हैं और उन्होंने फैंस को आश्वासन दिया है कि वह जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे। डॉक्टरों की टीम ने भी उनके स्वास्थ्य की निगरानी करते हुए बताया कि चिंता की कोई बात नहीं है और उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है।

कब और कैसे चली गोली?
गोविंदा सुबह करीब 4:45 बजे अपने जुहू स्थित आवास से निकल कर कोलकाता के लिए फ्लाइट लेने वाले थे। तभी रिवाल्वर से अचानक गोली चल गई, जिसमें गोविंदा घायल हो गए। हालांकि, गोविंदा ने इस मामले में अब तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। 60 साल के गोविंदा को इलाज के लिए पास के क्रिटिकेयर अस्पताल ले जाया गया। वहां उनका अच्छे से इलाज हुआ। डॉक्टरों ने उनके पैर से गोली निकाल ली और अब वह खतरे से पूरी तरह बाहर हैं।
गोविंदा के मैनेजर ने बताया, हमें कोलकाता में एक शो के लिए सुबह 6 बजे की फ्लाइट पकड़नी थी और मैं एयरपोर्ट पहुंच गया था। गोविंदा जी एयरपोर्ट के लिए अपने आवास से निकलने ही वाले थे, तभी यह हादसा हो गया। मैनेजर की मानें तो गोविंदा अपने लाइसेंसी रिवॉल्वर को जब अलमारी में रख रहे थे, तभी रिवॉल्वर उनके हाथ से गिर गई और उससे गोली चल गई। रिवॉल्वर का लॉक खुला होने की वजह से गोली चल गई।

पुलिस ने रिवॉल्वर कब्जे में लिया
गोविंदा के घर गोली चलने की खबर मिलते ही पुलिस की टीम आनन-फानन में पहुंची। पुलिस ने स्थिति का जायजा लिया और गोविंदा के रिवॉल्वर को अपने कब्जे में ले लिया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी तक इस गोली कांड पर गोविंदा और उनके परिवार की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। गोविंदा अभिनेता के साथ-साथ शिवसेना (शिंदे गुट) के नेता भी हैं। वह कुछ समय से फिल्मों से दूर हैं। उन्हें बॉलीवुड का हीरो नंबर वन और कुली नंबर वन भी कहा जाता है।