ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरलाइफ स्टाइलव्यवसाय

PNG Jewellers ने तीन नए शोरूम के साथ मुंबई में किया विस्तार

रवीना टंडन और स्वप्नील जोशी के हाथों शोरूम का उद्घाटन

मुंबई: विश्वास, शुद्धता और उत्कृष्ट कारीगरी की १९२ सालों की समृद्ध विरासत के साथ पीएनजी ज्वेलर्स ने मुंबई में अपने तीन नए भव्य शोरूमों का उद्घाटन किया। महाराष्ट्र में अपनी पहुंच का विस्तार करते हुए भांडुप, गोरेगांव और विरार के यह नए शोरूम ग्राहकों को विश्वस्तरीय खरीदारी अनुभव प्रदान करेंगे। इस भव्य समारोह में बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन और लोकप्रिय अभिनेता स्वप्नील जोशी उपस्थित थे।

भांडुप के शोरूम का उद्घाटन ७ अक्टूबर २०२४ को रवीना टंडन के हाथों किया गया। यह शोरूम २१५० स्क्वेयर फीट जगह में फैला हुआ है और ग्राहकों को एक अद्वितीय खरीदारी अनुभव प्रदान करता है। इस शोरूम में सोने, चांदी, हीरे और प्लैटिनम के आभूषणों का चुनिंदा कलेक्शन उपलब्ध है, जिसमें दुल्हन के आभूषणों से लेकर रोजमर्रा में पहनने के लिए हल्के वजन के आभूषणों तक की विस्तृत श्रृंखला शामिल है।

८ अक्टूबर २०२४ को गोरेगांव के शोरूम का उद्घाटन भी रवीना टंडन के हाथों हुआ। यह शोरूम मुंबई के पश्चिमी उपनगरों में बढ़ते महानगरीय ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के उद्देश्य से शुरू किया गया है। ३१८१ स्क्वेयर फीट में फैला यह शोरूम आभूषणों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करता है, जो गुणवत्ता और परंपरा के प्रति पीएनजी ज्वेलर्स की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। यहाँ ग्राहक आधुनिक और पारंपरिक सौंदर्य का मिलाप देखने को मिलेगा।

९ अक्टूबर २०२४ को स्वप्नील जोशी के हाथों विरार के शोरूम का उद्घाटन किया गया। यह शोरूम ४८०० स्क्वेयर फीट में फैला हुआ है और विरार में बढ़ते समुदाय की सेवा के लिए डिज़ाइन किया गया है। इस शोरूम में सोने, प्लैटिनम और चांदी के दुल्हन के आभूषण, अंगूठियाँ, ब्रेसलेट आदि का एक विस्तृत कलेक्शन उपलब्ध है। यह शोरूम आभूषण प्रेमियों के लिए एक पसंदीदा स्थान बनने वाला है, इसमें कोई संदेह नहीं।

इस अवसर पर पीएनजी ज्वेलर्स के अध्यक्ष और व्यवस्थापकीय संचालक डॉ. सौरभ गाडगीळ ने कहा कि मुंबई हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है, और इन तीन नए शोरूमों के साथ हम गुणवत्ता, विश्वसनीयता और बेहतरीन शिल्प कौशल की विरासत को शहर में और अधिक लोगों तक पहुँचाने के प्रति प्रतिबद्ध हैं। अब मुंबई और मुंबई मेट्रोपॉलिटन रिजन (एमएमआर) में कुल १० शोरूम के साथ, हम शहर के लगभग सभी हिस्सों और अधिक ग्राहक वर्गों तक पहुँच चुके हैं। हम अभिनेत्री रवीना टंडन और अभिनेता स्वप्नील जोशी के साथ इस महत्वपूर्ण पड़ाव का जश्न मनाकर बहुत खुश हैं। हम मुंबई में ग्राहकों को बेहतरीन आभूषण और अद्वितीय ग्राहक अनुभव प्रदान करने के लिए तत्पर हैं।

भांडुप और गोरेगांव के शोरूम का उद्घाटन करते हुए अभिनेत्री रवीना टंडन ने कहा, पीएनजी ज्वेलर्स की विस्तार यात्रा का हिस्सा बनना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है। आभूषण हमारी संस्कृति का अविभाज्य हिस्सा हैं, और पीएनजी ज्वेलर्स परंपरा और आधुनिक सुंदरता के मिलाप में उत्कृष्टता प्राप्त कर रहे हैं। मुझे यकीन है कि भांडुप और गोरेगांव में उपलब्ध आकर्षक कलेक्शन ग्राहकों को अवश्य पसंद आएगा।

विरार के शोरूम का उद्घाटन करते हुए स्वप्नील जोशी ने कहा, परंपरा, विरासत और ऑथेंटिक डिज़ाइन के साथ पीएनजी ज्वेलर्स एक ब्रांड के रूप में हमेशा मेरा पसंदीदा रहा है। विरार में नए शोरूम के उद्घाटन का हिस्सा बनना मेरे लिए बेहद खुशी की बात है। मुझे पूरा विश्वास है कि यह शोरूम आभूषण प्रेमियों का पसंदीदा स्थान बन जाएगा।

इस शोरूम उद्घाटन के हिस्से के रूप में पीएनजी ज्वेलर्स मुंबई के अपने ग्राहकों को विशेष ऑफर दे रहे हैं। ७ अक्टूबर से २३ अक्टूबर २०२४ के दौरान सोने के गहनों के मेकिंग चार्जेस पर ३० प्रतिशत तक की छूट और हीरों के गहनों के मेकिंग चार्जेस पर १०० प्रतिशत छूट दी जा रही है। नवरात्रि के समय में, यह ऑफर ग्राहकों को अपने पसंदीदा और शानदार आभूषण अद्वितीय कीमतों पर खरीदने का अवसर प्रदान करेगा।

पीएनजी ज्वेलर्स ने इन तीन नए शोरूमों के साथ मुंबई में एक प्रमुख ज्वेलर के रूप में अपनी स्थिति को और भी मजबूत किया है। प्रत्येक शोरूम को ग्राहकों को सभी प्रकार के अवसरों के लिए एक विस्तृत श्रृंखला के साथ-साथ उच्च गुणवत्ता और शिल्प कौशल की पेशकश करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसके लिए पीएनजी ज्वेलर्स जाना जाता है।