ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहर

एमपी शाह महिला कॉलेज में ”Save The Girl Child Poster” प्रतियोगिता का आयोजन

मुंबई: लायंस क्लब ऑफ सायन द्वारा मंगलवार को माटुंगा स्थित सेवा मंडल एज्युकेशन सोसायटी द्वारा संचालित श्रीमती मणिबेन एमपी शाह महिला कॉलेज में छात्राओं के लिए सेव द गर्ल चाइल्ड पोस्टर (save the girl child poster) प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस मौके पर मेडिकल कैंप तथा 300 छात्राओं को अनाज का भी वितरण किया गया। कैंप में लगभग सौ से अधिक छात्राओं का सीबीसी और थैलीसिमिया की जांच की गई।

डॉ अशोक मेहता पोस्टर कॉन्टेस्ट ‘सेव दी गर्ल चाइल्ड’ विषय पर डिस्ट्रिक्ट चेयरपर्सन लायन अतुल संघवी के द्वारा आयोजित पोस्टर प्रतियोगिता में 96 छात्राओं ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि अंतरराष्ट्रीय लायंस क्लब के पूर्व अध्यक्ष लायन डॉक्टर नरेश अग्रवाल ने किया। लायंस क्लब सायन के प्रेसिडेंट डॉक्टर भरत पाठक ने आये हुए अतिथियों का स्वागत किया।

इस मौके पर लायन कोकिला मेहता, लायन अतुल संघवी, लायन संतोष चौहान ने शॉल, पुष्पगुच्छ देकर मेहमानों का स्वागत किया। मुख्य अतिथि ने प्रिंसिपल डॉ अर्चना पतकी और रोटरियन पंकज तन्ना को इंटरनेशनल प्रेसिडेंट सर्टिफिकेट प्रदान कर सम्मानित किया। छात्राओं को अनाज वितरण करने वाले अनिल बजरिया और विराज वजरिया को भी सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का संचालन सेक्रेटरी लायन चेतना झवेरी ने किया।