उत्तर प्रदेशशहर और राज्य

जौनपुर में मड़हे पर कच्चे मकान की दीवार गिरने से भाई की मौत! बहन गंभीर रूप से घायल

जौनपुर: मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के मतरी गांव में एक कच्चे मकान की दीवार मड़हे पर गिर जाने से उसमें सो रहे भाई की दबकर मौत हो गई, जबकि बहन गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे की जानकारी होने के बाद लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और आनन-फानन दबे लोगों को बाहरनिकाला गया।
मिली जानकारी के मुताबिक, मतरी नयापुरा गांव निवासी दिनेश गौतम ने अपने कच्चे मकान के बगल मड़हा रखा हुआ था। शुक्रवार की देर रात बारिश के दौरान दिनेश गौतम सहित उनका बेटा दिलीप गौतम (26) व उनकी बेटी काजल मड़हे में सोने चले गए। शनिवार की भोर में हो रही भारी बारिश में कच्चे मकान की दीवार अचानक भर भराकर मड़हे पर गिर पड़ी। जिसमें दबकर उनका बेटा दिलीप और बेटी काजल दब गई।
दिलीप की जहां मौके पर मौत हो गई वहीं बेटी काजल का पैर टूट गया। घटना की सूचना पर पहुंचे ग्राम प्रधान रियासत अली व ग्रामीणों ने मिट्टी हटाकर शव बाहर निकलवाया और घायल काजल को मछलीशहर सीएचसी भेजवाया। जहां उसका इलाज चल रहा है। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई की। पुलिस के अनुसार, शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही विधिक कार्रवाई की जा रही है। वहीं संबंधित अधिकारियों को भी इस बाबत सूचना दी जा चुकी है।