ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई शहर

दिग्गज अभिनेता रजनीकांत की तबीयत बिगड़ी, चेन्नई के अस्पताल में भर्ती!

चेन्नई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रजनीकांत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अभिनेता को सोमवार देर रात चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में एडमिट किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, पेट में तेज दर्द होने के चलते रजनीकांत को परिवार वालों ने चेन्नई के अपोलो ग्रीम्स रोड अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका इलाज चल रहा हैं। रजनीकांत की पत्नी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि घबराने की कोई बात नहीं है। उनकी सेहत पहले से काफी बेहतर है। वह जल्द ही इलाज के बाद अस्पताल से घर जाएंगे। वह बिलकुल ठीक है।
पिछले कुछ समय से अभिनेता रजनीकांत बार-बार बीमार पड़ रहे है। साल 2016 में अभिनेता का अमेरिका में किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था। तभी वह चर्चा में छाए हुए थे। किडनी ट्रांसप्लांट होने के बाद रजनीकांत अमेरिका से भारत लौटे थे।
रजनीकांत, दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार, ने हिंदी फिल्मों में भी अपनी खास पहचान बनाई है। 980 के दशक में उन्होंने हिंदी सिनेमा में प्रवेश किया और “अंधा कानून” (1983) जैसी फिल्म से प्रसिद्धि पाई, जिसमें अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी के साथ काम किया। इसके बाद “गिरफ्तार” (1985) और “भगवान दादा” जैसी फिल्मों में नजर आए। हालांकि, उनका हिंदी फिल्म करियर दक्षिण भारतीय फिल्मों जितना बड़ा नहीं था, फिर भी उनके अभिनय की शैली और करिश्मा ने उन्हें हिंदी सिनेमा में खास स्थान दिलायाप्रशंसकहिंदी दर्शकों के बीच उनकी सादगी और एक्शन ने उन्हें लोकप्रिय बनाया। पूरे देश में बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक हैं।