दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

दिल्ली में हथियारों की खेप के साथ शख्स गिरफ्तार, 21 पिस्तौल बरामद!

नयी दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 21 अवैध सेमी ऑटोमैटिक पिस्तौल और 40 जिंदा कारतूस के साथ साजिद नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के मुताबिक फेस्टिवल सीजन को देखते हुए उनकी टीम लगातार दिल्ली एनसीआर में अवैध हथियार सप्लाई करने वाले गैंग्स पर नज़र रखे हुए है. जिसके चलते उन्हें एक गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ समय पहले अवैध हथियारों की सप्लाई करने के मामले में गिरफ्तार हुआ साजिद नाम का शख्स जेल से बेल पर बाहर आ चुका हैं और फिर से हथियारों की तस्करी करने लगा है.
पुलिस ने जानकारी को डेवलप किया जिसके बाद पता चला कि साजिद दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में हथियारों की सप्लाई करने के लिए आने वाला है. जानकारी मिलते ही पुलिस ने साजिद को ट्रैप लगाकर धर दबोचा. साजिद की तलाशी में पुलिस को 21 सेमी ऑटोमैटिक पिस्टल्स और 40 जिंदा कारतूस मिले है. स्पेशल सेल के मुताबिक साजिद मध्य प्रदेश के से हथियार लाकर दिल्ली-एनसीआर के बदमाशों को बेचा करता था.
दिल्ली पुलिस के अनुसार, साजिद पहले ट्रक चलाता था बाद में उसने ढाबा भी खोला था लेकिन बदमाशों के संपर्क में आने के बाद हथियारों की तस्करी करने लगा. वो मध्यप्रदेश से 7-8 हजार में पिस्टल लाकर दिल्ली एनसीआर के बदमाशों के बीच 15-25 हजार में बेच दिया करता था. अब पुलिस की टीम ये पता करने में जुटी है कि हथियारों की इतनी बड़ी खेप दिल्ली में किसे दी जाने थी?