पुणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रशहर और राज्य

पुणे: विदेशी महिला के साथ दुष्कर्म, आरोपी भागने में सफल रहे…

पुणे: यहां युगांडा की 28 वर्षीय महिला को मोटरसाइकिल पर लिफ्ट देने वाले दो लोगों ने कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया।
विमान नगर थाने के एक अधिकारी ने बताया कि सोमवार देर रात करीब 12 बजे कोरेगांव पार्क क्षेत्र के एक रेस्तरां के बाहर खड़ी महिला के पास मोटरसाइकिल पर सवार एक शख्स पहुंचा।
महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि जब उसने मोटरसाइकिल पर बैठने की सहमति दे दी तो शख्स ने अपने एक दोस्त को बुला लिया और दोनों ने महिला को अपने बीच में बैठाया।
अधिकारी के अनुसार जब महिला ने मोबाइल फोन पर अपने घर की लोकेशन देखी तो उसे पता चला कि दोनों आरोपी उसे कहीं और ले जा रहे थे।
उन्होंने कहा, महिला ने उनसे मोटरसाइकिल रोकने को कहा लेकिन वे उसे एक सुनसान जगह ले गये और उसके साथ बलात्कार किया। शिकायत के अनुसार जब संदिग्धों ने उसे एक सुनसान जगह पर छोड़ने की कोशिश की तो महिला ने उनसे मुख्य सड़क तक छोड़ने की गुहार लगाई जिसे दोनों ने मान लिया। जब मोटरसाइकिल सड़क पर पहुंची तो महिला ने युवाओं के एक समूह को देखा और शोर मचाना शुरू कर दिया।
अधिकारी ने शिकायत के हवाले से बताया, जब युवाओं का समूह मोटरसाइकिल की ओर आने लगा तो चालक का उससे नियंत्रण खो गया और तीनों गिर गये। इस दौरान आरोपी भागने में सफल रहे।
पुलिस रेस्तरां के पास की सीसीटीवी तस्वीरें जुटाने की कोशिश कर रही है जहां से महिला ने संदिग्धों के साथ मोटरसाइकिल पर जाने का दावा किया।
आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) समेत अन्य विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।