ब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

मध्यप्रदेश: अकेली नाबालिग से बस में रेप, 3 आरोपी ग‍िरफ्तार

राजगढ़: मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में 15 साल की नाबालिग लड़की से बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस जांच में पता चला कि बस स्टैंड पर एक बस के अंदर कुछ लोगों के सामने रात के 2 बजे लड़की का रेप किया गया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।नाबालिग के साथ दुष्कर्म का यह मामला मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले का है।
राजगढ़ जिले में सुठालिया की रहने वाली एक नाबालिग लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट लड़की के पिता ने सुठालिया थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, लड़की बुधवार को सुठालिया से अपने भाई के यहां अकेली इंदौर जा रही थी।
सुठालिया से ब्यावरा जाने के दौरान ही बस क्लीनर राजू अहिरवार (22) ने लड़की से मोबाइल छीनकर नंबर ले लिया और उसके नंबर को खुद के मोबाइल में सेव कर लिया। जब लड़की इंदौर से लौट कर ब्यावरा बस स्टैंड पर थी। उसी दौरान आरोपी के एक अन्य साथी ने मोबाइल से फोन लगाकर लड़की को बुलाया और कहा कि तुम्हारे मां-बाप यहां पर आ गए हैं। इनसे मिल लो। उसके बाद लड़की को महाकाल बस में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया।
बस ड्राइवर ने लड़की के हाथ-पैर बांधे और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। क्लीनर ने लड़की के साथ रेप किया। बस ड्राइवर कादर खान और एक अन्य अपने सामने होते रेप का तमाशा देखते रहे।
लड़की ने देर रात को स्थानीय थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ भादवि की धारा 363, 366, 376 (2) आई 3/4 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
इस मामले में लड़की ड्राइवर का नाम भी बता रही है लेकिन पुलिस ने फिलहाल एक ही आरोपी पर मुकदमा दर्ज किया है। बाद में इस घटना में शामिल तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी हुई।