ठाणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

मीरा-भायंदर के पूर्व भाजपा विधायक मेहता पर रेप का केस दर्ज…

वायरल हुआ था पूर्व भाजपा विधायक का अश्लील वीडियो…
पूर्व भाजपा विधायक नरेंद्र मेहता ने सोशल मिडिया पर विडिओ डालकर दी थी सफाई

ठाणे: मीरा-भायंदर के पूर्व भाजपा विधायक नरेंद्र मेहता समेत दो लोगों के खिलाफ कथित तौर पर रेप का मुकदमा एक महिला नगरसेविका ने दर्ज करवाया है। मीरा-भयंदर पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा, इस मामले में संजय तरकर और मेहता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं। इस घटना से जुड़ा एक अश्लील वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसके बाद मेहता ने भाजपा से इस्तीफा देते हुए राजनीति से संन्यास लेने की बात कही है।
पीड़िता ने दर्ज एआईआर में बताया कि उसके साथ दुर्व्यवहार 1999 से चल रहा था और उसके परिवार को मेहता से खतरा है। मेहता और तारकर पर भारतीय दंड संहिता और अनुसूचित जाति और जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम, 1989 की धारा 376 (बलात्कार) और अन्य प्रासंगिक धाराओं (IPC Sections 376 (2) (n), 376 (2),496, 417, 232, 504, 506,34, and 3(1)(w), 3(s), 3(2)(5) के तहत मामला दर्ज किया गया है।)

वायरल हुआ है अश्लील वीडियो
नरेंद्र मेहता का अश्लील वीडियो कुछ दिनों से वायरल हो रहा है। इसे एक स्टिंग ऑपरेशन बताया जा रहा है। पीड़िता ने एक और वीडियो जारी कर मेहता से परिवार को जान-माल का खतरा बताया है। वीडियो वायरल होने पर मेहता ने वीडियो में कहा, मैं नहीं चाहता कि पार्टी की छवि खराब हो और हमारे नेताओं को शर्मिंदा होना पड़े। इसलिए वे पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं।

क्या है वायरल वीडियो में?
वायरल वीडियो में पूर्व विधायक मेहता एक होटल के कमरे में निर्वस्त्र महिला के साथ दिख रहे हैं। महिला ने दावा किया है कि उन्होंने ही यह स्टिंग कराया था ताकि मेहता के अनैतिक कार्यों से पर्दा उठ सके। एक साल पहले एसपी से इसकी शिकायत की थी और वीडियो क्लिप पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को दी थी। उन्हीं में से किसी ने इसे वायरल किया होगा।