ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहर

मुंबई: सेक्स रैकेट में पकड़ा गया फिल्म अभिनेता, टेलीविजन की तीन अभिनेत्रियों को पुलिस ने छुड़ाया!

मुंबई: मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने कोरोना काल में भी शहर में चल रहे एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। यह रैकेट गोरेगांव के एक पांच-सितारा होटल में चल रहा था। इस मामले में पुलिस ने एक फिल्म अभिनेता को गिरफ्तार किया जबकि वहां से तीन लड़कियों को छुड़ाया है। इन्होंने टेलीविजन धारावाहिकों में भूमिकाएं निभाई हैं।
पुलिस को इस रैकेट में संघर्षरत अभिनेत्रियों और बेली डांसरों के शामिल होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने एक शख्स को ग्राहक बनाकर भेजा और 10.50 लाख रुपये में सौदा तय किया।
क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने बताया कि वरिष्ठ निरीक्षक महेश तावडे के नेतृत्व में एक टीम ने शुक्रवार को गोरेगांव स्थित एक पांच सितारा होटल पर छापा मारा और वहां से एक फिल्म अभिनेता को गिरफ्तार किया। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ देह व्यापार की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इन पर भारतीय दंड संहिता और अनैतिक तस्करी रोकथाम अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।
बताया जा रहा है कि पुलिस को कई दिनों से इस रैकेट को लेकर जानकारियां मिल रही थीं। इसी आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम ने एक प्लानिंग की और फिर अपने ही आदमी को होटल में ग्राहक बनाकर भेज दिया। पूरी डील होने बाद जब जानकारी पुख्ता हो गई तो टीम ने छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भांडा फोड़ दिया। फिलहाल अब वनराई थाने की पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।