ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: सोनू सूद फिर बने मसीहा, कोरोना से ठीक होते ही…एक मजदूर के लिए किया ये काम!

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और मुश्किल में फंसे लोगों के मददगार सोनू सूद ने कोरोना से जंग जीत ली है. उन्होंने महज एक हफ्ते में ही कोरोना को मात दे दी है. लेकिन कोरोना वायरस का शिकार होने के बाद भी सोनू सूद के मदद करने के जज्बे में कोई कमी नहीं आई. क्योंकि उन्होंने एक बार फिर कुछ ऐसा कर दिखाया है कि लोग उन्हें ‘मजदूरों के मसीहा’ कहकर बुला रहे हैं.

6 दिन से भटक रहे मरीज को मिला बेड
सोनू सूद एक बार फिर कोरोना मरीजों के लिए मसीहा बनकर सामने आ रहे हैं. उन्होंने बेड के लिए 6 दिनों से भटक रहे नागपुर के एक मजदूर के लिए बेड का इंतजाम करवाया है. गौरतलब है कि रोशनी बुराड़े नाम की एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए पोस्ट लिखी थी. जिसमें उन्होंने लिखा था- ‘@सोनू सूद मेरे पापा कोविड पॉजिटिव हैं, उन्हें बहुत जरूरत है वेंटिलेटर की, लेकिन पूरे नागपुर में वेंटिलेटर उपलब्ध नहीं हैं. सर, प्लीज मदद कीजिए मेरे पापा को बचा लीजिए.’

एक घंटे में वेंटिलेटर का वादा
हालांकि, इस दौरान खुद सोनू सूद भी कोविड से जूझ रहे थे, लेकिन उन्होंने अपने से पहले इस जरूरतमंद इंसान को रखा. सोनू सूद ने ट्वीट के जवाब लिखा था- ‘आपके पापा को कुछ नहीं होने देंगे. 1 घंटे में पापा को वेंटीलेटर बेड मिल जायेगा. मिली जानकारी के अनुसार, इस मरीज को बैड मिल चुका है.

एक्टर ने बीते दिन अपने स्वस्थ होने की जानकारी अपने फैंस को एक तस्वीर के साथ शेयर की थी. जिसमें वह अपने हाथों से नेगिटिव का निशान बनाते नजर आ रहे थे. इस ट्वीट के बाद सोनू के फैंस ने उनकी लंबी उम्र की दुआएं की और खुशी जाहिर की.