ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

शरद पवार के मुंह के अल्सर का हुआ ऑपरेशन, जल्द मिलेगी अस्पताल से छुट्टी

मुंबई: मुंह में हुए अल्सर के उपचार के लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) चीफ शरद पवार का मुंबई के एक अस्पताल में ऑपरेशन किया गया. पार्टी प्रवक्ता नवाब मलिक ने रविवार को कहा कि 80 वर्षीय नेता बिलकुल ठीक हैं और वह जल्द अपनी राजनीतिक गतिविधियां शुरू करेंगे.
बता दें कि इसी महीने की शुरुआत में शरद पवार की यहां ब्रीच कैंडी अस्पताल में पित्ताशय की सर्जरी हुई थी. नवाब मलिक ने ट्वीट किया- ‘हमारे अध्यक्ष शरद पवार साहेब की पित्ताशय सर्जरी के बाद, अस्पताल में बाद में की गई जांच में पता चला कि उनके मुंह में अल्सर है जिसे निकाल दिया गया है’. मलिक ने कहा, वह ठीक हैं और अस्पताल में आराम कर रहे हैं. साहेब रोजाना महामारी की स्थिति का जायज़ा ले रहे हैं और जल्द ही अपनी गतिविधियां शुरू करेंगे.
महाराष्ट्र में शिवसेना नीत महाविकास आघाडी सरकार में राकांपा भी एक घटक है. इससे पहले, एनसीपी चीफ की 30 मार्च को पित्त वाहिका से पथरी को निकालने के लिए आपात एंडोस्कोपी हुई थी.
मिली जानकारी के मुताबिक, शरद पवार के गॉल ब्लैडर के ऑपरेशन के बाद फिर से जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया था. जांच के दौरान मुंह में एक अल्सर पाया गया. डॉक्टरों ने अल्सर निकाला है. अभी उनकी तबीयत ठीक है. जल्द ही उनकी जांच होगी और अस्पताल से डिस्चार्ज किया जाएगा.