ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: चेंबूर में बाइक पार्किंग को लेकर धारदार हथियार से हमला, तीन के खिलाफ मामला दर्ज

मुंबई: मुंबई के चेंबूर इलाके में बाइक पार्किंग को लेकर एक व्यक्ति पर धारदार हथियार से हमला करने का मामला सामने आया है। गोवंडी पुलिस ने इस घटना को लेकर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपी की तलाश अभी जारी है।
गौरतलब है कि बीती 9 मई को दक्षिण मुंबई में देर रात 27 वर्षीय शख्स ने गंडासे से दो पुलिस अधिकारियों और एक कॉन्स्टेबल पर हमला कर दिया था जिससे दोनों बुरी तरह घायल हो गए थे। मरीन ड्राइव थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मृत्युंजय हीरेमथ से मिली जानकारी के अनुसार ब्रीच कैंडी के समीप सिल्वर ओक्स एस्टेट के निवासी करण प्रदीप नायर ने देर रात करीब डेढ़ बजे रोज की तरह ‘नाकाबंदी’ ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर धारदार हथियार से हमला किया था।
इस घटना में मरीन ड्राइव पुलिस थाने में तैनात पुलिसकर्मियों के कंधे और हाथों में काफी चोटें आयी थीं और उन्हें इलाज के लिए जेजे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।
दरअसल, जब पुलिसकर्मियों ने प्राणसुखलाल माफतलाल हिंदू स्वीमिंग बाथ एंड बोट क्लब के समीप एक बड़े गंडासे के साथ एक व्यक्ति को आते देखा तो उन्होंने उसे रोकने का प्रयास किया। लेकिन वह भागने लगा, पुलिस ने उसका पीछा किया। इस दौरान उस व्‍यक्ति ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उस व्‍यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। उस पर धारा 307 (हत्या की कोशिश) और शस्त्र कानून समेत आईपीसी की अनेक धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया। इस घटना के तुरंत बाद डीसीपी जोन-1 संग्रामसिंह निशाणदार घटनास्थल पर पहुंचे और घायल पुलिसकर्मियों के इलाज की व्यवस्था की।