महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

‘ठाकरे’ के 3 डायलॉग्स पर सेंसर बोर्ड को ऐतराज..!

बिना कट रिलीज करेंगे फिल्म :
संजय राउत

मुंबई , शिवसेना पार्टी के संस्थापक दिवंगत बालासाहेब यानी बाल ठाकरे के जीवन पर बनने वाली फिल्म ‘ठाकरे’ का ट्रेलर बुधवार को मुंबई आईमैक्स में रिलीज हुआ। सेंसर बोर्ड ने फिल्म के तीन डायलॉग पर आपत्ति जताई है। फिल्म के प्रोड्यूसर और शिवसेना सांसद संजय राउत ने फिल्म को बिना कट रिलीज करने की बात कही है। फिल्म में बालासाहेब की भूमिका नवाजुद्दीन सिद्दीकी निभा रहे हैं। बालासाहेब के पत्नी का रोल अमृता राव कर रही हैं।
बता दें कि 2 मिनट 54 सेकंड के ट्रेलर में बालासाहब ठाकरे को एक ऐसे नेता के रूप में दिखाया गया है, जिसके इशारे के बिना एक पत्ता भी नहीं हिलता है। इसमें उन्हें कट्टर मराठा, हिन्दू नेता दिखाया गया है। ट्रेलर में शिवसेना की स्थापना से लेकर बाबरी विध्वंस की घटना को भी दिखाया गया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा बोले गए डायलॉग किसी के भी रोंगटे खड़े करने के लिए काफी हैं।
विवाद में घिरी फिल्म : फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म रिलीज होने से पहले विवादों में आ गई है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म के तीन डायलॉग्स पर ऐतराज जताया है। जिन डायलॉग्स को लेकर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जताई है, वे दक्षिण भारतीयों और बाबरी मस्जिद से जुड़े हैं।
बिना कट के रिलीज होगी फिल्म : फिल्म के प्रोड्यूसर, स्क्रिप्ट राइटर और शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि बिना कट के ही ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा। उन्होंने कहा, मूवी और ट्रेलर में कुछ कट लगाने को कहा है, लेकिन बिना कट्स के ही ट्रेलर और फिल्म रिलीज होगी। ये कोई लव स्टोरी है क्या? ये बालठाकरे की मूवी है और वो जैसे हैं, वैसे ही फिल्म भी उनके जीवन पर आधारित है।