महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

अभी तो नापी है मुट्ठी भर ज़मीन हमने , अभी तो सारा आसमान बाकी है..CM फडणवीस

राजेश जायसवाल :मुंबई , महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने रविवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ एकजुट होने वाला कोई भी नेता राष्ट्रीय स्तर का नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘जंगल के राजा’ हैं जबकि विपक्षी नेता सिर्फ अपने-अपने क्षेत्र के नेता हैं।
सीएम फडणवीस ने चुना भट्टी के सोमैया मैदान में भाजपा युवा मोर्चा की ओर से आयोजित ‘सीएम चषक समापन’ / ‘युवा महासंगम’ कार्यक्रम में कहा कि मोदी के खिलाफ प्रस्तावित गठबंधन के पास प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार नहीं है। वहां रोज एक प्रधानमंत्री होगा। ये लोग सिर्फ सत्ता के लिए साथ आए हैं। इनके पास देश के लिए कार्य करने की कोई योजना या इच्छाशक्ति नहीं है।
महाराष्ट्र सीएम ने कहा कि डीएमके के नेता एम के स्टालिन, बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावाती, एनसीपी प्रमुख शरद पवार या पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सिर्फ अपने राज्यों में नेता हैं। फडणवीस ने कहा, मोदी जहां भी जाते हैं लाखों लोगों को अपनी तरफ खींचते हैं। कुत्ता-बिल्ली सिर्फ अपने क्षेत्रों में राज करते हैं। मोदी जंगल के राजा हैं।
कार्यक्रम में सीएम ने बीजेपी द्वारा पेश अंतरिम बजट की तारीफ भी की। उन्होंने इस बजट को गरीब, किसान और आम आदमी समर्थक बताया। ट्वीट कर फडणवीस ने पीएम मोदी और वित्तमंत्री पीयूष गोयल को इसके लिए धन्यवाद भी दिया था।

भाजपा युवा मोर्चा की ओर से आयोजित ‘युवा महासंगम’