ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

अमिताभ बच्चन की आंख में हुए मोतियाबिंद का हुआ ऑपरेशन, खतरे से बाहर हैं बिग-बी, कल मिलेगी छुट्टी

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन करोड़ों दिलों पर राज करते हैं. बच्चन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से हमेशा जुड़े रहते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए महानायक अपनी हर एक जानकारी फैंस को देते हैं. लेकिन अब बिग-बी के फैंस को करारा झटका लगने वाला है.
दरअसल, महानायक अमिताभ बच्चन की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई थी. अब इस बात का खुलासा हो गया है कि बिग-बी की किस चीज की सर्जरी हुई है.
हाल ही में अमिताभ ने खुद अपनी तबीयब बिगड़ने की जानकारी फैंस को दी है. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग के जरिए अपने फैंस को जानकारी दी कि उनकी सर्जरी होने जा रही है. इस खबर को सुनने के बाद से फैंस काफी परेशान हो गए थे.
खबर के अनुसार, अमिताभ के आंख की सर्जरी हुई है. शनिवार को ही मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने संकेत दिया था कि उनकी सर्जरी चल रही है, जिससे नेटिज़न्स चिंतित हैं. अब फैंस के लिए चिंता की कोई बात नहीं है. अमिताभ बच्चन की सुधारात्मक सर्जरी की गई है और वह कल घर वापस आ जाएंगे.
खबर के अनुसार, अमिताभ के एक करीबी दोस्त ने कहा है कि बिग-बी की आंख में मोतियाबिंद हुआ था जिसकी सर्जरी हुआ है. वह कुछ ही समय में ओटी से बाहर भी आ जाएंगे. यानी की साफ है महानायक अब खतरे से बाहर हैं. इस खबर के सामने आने के बाद अब अमिताभ के फैंस को बड़ी राहत मिलेगी.

अमिताभ ने फैंस को दी थी खबर
बता दें कि शनिवार को अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा कि मेडिकल कंडिशन, सर्जरी, मैं लिख नहीं सकता, एबी. उनके इस लेखन ने हर किसी को चिंता में डाल दिया था. इसके बाद से ही उनकी सलामती के लिए फैंस दुआएं मांग रहे थे. हालांकि फैंस के मन में ये सवाल था कि क्या महानायक की सर्जरी हो गई है या फिर होने वाली है और किस सर्जरी की बात कर रहे थे.

बिग-बी ने बताई झुंड की रिलीज डेट
कोरोना के कारण से झुंड फिल्म की रिलीज डेट गई बार आगे बढ़ाई जा चुकी है, लेकिन अब फिल्म की फाइनल तारीफ फैंस के सामने पेश कर दी गई है. अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए इसकी रिलीज डेट के बारे में बताया है. बिग-बी ने बताया है कि फिल्म 18 जून को रिलीज होने वाली है.
अमिताभ ने सोशल मीडिया पर लिखा कि कोविड ने हमें कई झटके दिए..लेकिन अब वापसी का समय है..!! हम उन दिनों में वापस आ गए हैं..’जून’18 जून 2021 को रिलीज़ हो रही है!! इस कैप्शन के साथ महानायक ने ऐलान कर दिया है कि फिल्म 18 जून को पर्दे पर रिलीज होने वाली है.